Categories: Crime

भाजपा नेता ने नईम की कनपटी पर मारी गोली, हालत गंभीर

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी मामूली बात को लेकर लोनी कोतवाली क्षेत्र में एक बार फिर गोली चल गयी। अलसुबह एक युवक के सिर में गोली मार दी।जिसे गंभीर हालत में जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ से वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

जानकारी के अनुसार नईम 25 साल पुत्र नसीम निवासी जमालपुरा लोनी में अपने परिवार के साथ रहता है।जो सुबह करीब साढ़े 6 बजे गाड़ी से लाये गये कुछ पशुओं को ठिये पर उतार रहा था। उसी समय वहा से गुजर रहे भाजपा नेता रियाज कुरैशी के कपड़ो पर कीचड़ के छीटे गिर गये। जिस पर दोनो के बीच कहासुनी व गालीगलौच हो गयी। तभी रियाज कुरैशी ने अपने 3 भाइयों व पिता के साथ मिलकर नईम कुरैशी के सिर में गोली मार दी और फरार हो गये।

आसपास के लोगो ने नईम के परिजनों व पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल नईम कुरैशी को जीटीबी अस्पताल दिल्ली में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देखते हुए उसे यशोदा अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि घायल नईम की स्थिति गम्भीर बनी हुई है और कौमा में है। वहीं एकत्रित लोगो द्वारा बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले नईम के घर पुलिस ने अवैध कटान पर कार्यवाही करते हुए छापेमारी की थी।

जिस वजह से नईम के परिजन रियाज पर मुखबिरी का शक कर रहे थे और दोनो परिजनों में पहले से आपसी मनमुटाव चल रहा था। हालांकि घायल नईम के भाई नदीम ने गोली मारने का आरोप लगाते हुए रियाज ,सिराज ,इरफान ,मेहराज व इनके पिता यासीन के खिलाफ तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गयी है।

pnn24.in

Recent Posts

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

19 mins ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

9 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

9 hours ago