Categories: GaziabadUP

नशे में धुत बेलगाम गैस कंटेनर ने विद्युत पोल के साथ-साथ किया कॉलोनी के गेट को ध्वस्त, हो सकता था बड़ा हादसा

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी सोमवार देर रात खन्ना नगर कॉलोनी के निकट नशे में धुत एक गैस कंटेनर चालक ने न कि विद्युत पोल में टक्कर मारकर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया बल्कि खन्ना नगर गेट के एक पिलर को भी ध्वस्त कर दिया। गमीनत यह रही कि इस दौरान वहा आस-पास कोई नहीं था। वरना कोई और बड़ा हादसा हो सकता था।

सूचना पाकर दुर्घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने कंटेनर को अपने कब्जे में लेकर उसके चालक को भी अपनी हिरासत में ले लिया था। पुलिस द्वारा कंटेनर स्वामी को घटना की सूचना दिए जाने पर वह समाचार लिखे जाने तक मामले में कोई कानूनी कार्यवाही ना चाहकर विद्युत विभाग व कॉलोनी की समिति के साथ समझौता करने के प्रयास में लगा था।

घटना सोमवार रात लगभग 11 बजे की है। दिल्ली की ओर से आ रहा गैस कंटेनर जैसे ही खन्ना नगर गेट, धन्नूराम स्वीट्स के निकट पहुंचा उसके चालक ने पहले एक विद्युत पोल को चपेट में लेते हुए उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। तथा उसके बाद निकट ही स्थित खन्ना नगर गेट में टक्कर मारते हुए उसका एक भाग ध्वस्त कर दिया। दुर्घटना के बाद वहां जमा भीड़ ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। जिसने मौके पर पहुंचते हुए गैस कंटेनर को अपने कब्जे में लेकर उसके चालक को भी अपनी हिरासत में ले लिया। हालांकि पुलिस ने कुछ देर बाद कंटेनर मालिक से बातचीत हो जाने के बाद उसे छोड़ दिया था।हो सकता था कोई बड़ा हादसा

अति व्यस्त रहने वाले दिल्ली- सहारनपुर मार्ग पर हुए उक्त हादसे के दौरान वहां जमा प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि गैस कंटेनर चालक नशे में धुत था। गनीमत यह रही कि दुर्घटना के दौरान कोई और वहां नहीं था। और इस तरह कोई और बड़ी अनहोनी होने से टल गई।

किए जा रहे थे समझौते के प्रयास

उक्त दुर्घटना के बाद जहां विद्युत विभाग सरकारी संपत्ति का नुकसान हो जाने की शिकायत कर रहा था वही खन्ना नगर गेट का एक हिस्सा ध्वस्त हो जाने पर कॉलोनी की समिति उसके नुकसान की भरपाई को लेकर कार्यवाही पर आमादा थी। हालांकि सूचना पाकर पहुंचा कंटेनर स्वामी कोई कानूनी कार्रवाई ना चाहकर उनके साथ समझौता करने के प्रयास में लगा था।

pnn24.in

Recent Posts

प्रयागराज: हजरत अल्लामा मौलाना मुफ्ती कादरी सैयद मकबूल हुसैन हबीबी के जनाजे में उमडा हुजूम

तारिक खान प्रयागराज: शहर के मशहूर और लोकप्रिय पूर्व शहर काज़ी व चौक जामा मस्जिद…

5 mins ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

27 mins ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

9 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

9 hours ago