Categories: InternationalReligion

विश्वविख्यात सीनीद ओ कोनोर ने अपनाया इस्लाम धर्म, कहा खुद को गौरान्वित महसूस कर रही

आफताब फारुकी

इस्लामी शिक्षा और शरीयत पर अब तक दुनियाभर के सैकड़ों सेलिब्रिटी लोगों ने भरोसा जताया है और मुसलमान होगए हैं,जिनसे जब उनके इस्लाम धर्म क़ुबूल करने का कारण जाना जाता है तो इस्लामी शिक्षा की खूबसूरती और भरोसा उनके क़ुबूल इस्लाम का कारण बनता है। अंतिम संदेष्टा हज़रत मोहम्मद सल्लल्लाहु अलैयही वसल्लम की शिक्षा की खूबियों को देखकर इस्लाम अपनाते हैं,

इस बार आयरलैंड की रहने वाली विश्व विख्यात गायिका सीनीद ओ कोनोर, (Sinéad O’Connor) ने इस्लाम धर्म स्वीकार कर लिया है और अपना नाम, शोहदा डेविड रखा है।ओ कोनोरे को नब्बे के दशक में Nothing Compares 2 U, गाने से विश्व ख्याति मिली थी। आयरिश पोस्ट के अनुसार ओ कोनोर ने अपने ट्विटर पेज पर एलान किया है कि वह कैथोलिक ईसाई धर्म छोड़ कर इस्लाम स्वीकार कर रही हैं।

ओ कोनोर ने अपने ट्विट में कहा है कि मैं इस्लाम धर्म स्वीकार करके गर्व का आभास कर रही हूं और धर्म का ज्ञान रखने वाले किसी भी व्यक्ति का स्वाभाविक गंतव्य है, सभी पवित्र ग्रंथ इस्लामस्वीकार करके गर्व का आभास कर रही हूं और धर्म का ज्ञान रखने वाले किसी भी व्यक का रास्ता दिखाते हैं जिसकी वजह से अन्य सभी ग्रंथ अनावश्यक हो जाते हैं।

51 वर्षीय आयरिश गायिका ने कहा है कि वह अपना नाम भी बदल रही हैं और अब से उनका नाम ” शोहदा डेविड” होगा। उन्होंने अपने इस नये नाम से ट्विटर पर एकाउंट खोला है और उसमें पर्दे के साथ अपना फोटो पोस्ट किया है।

समस्त इनपुट साभार वर्ल्ड मीडिया टाइम्स

pnn24.in

Recent Posts

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

1 hour ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

2 hours ago

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

19 hours ago