Categories: GaziabadUP

बेलगाम दौड़ती रेत से भरी गाड़ियों पर चौकी प्रभारी ने की सख्त कार्यवाही, एक का चालान दो हाईवा सीज

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र के पुस्ता चौकी प्रभारी ने बेलगाम रोड पर दौड़ रही बालू की गाड़ियों पर कार्यवाही करते हुए 1 हाइवा का चालान तथा 2 हाइवे सीज कर दिए। जिससे बालू खनन कर रहे वाहनों के मालिकों में हड़कम्प मच गया। कई दिन से लोगो की शिकायत मिलने के बाद यह कार्यवाही की गयी है। पुलिस की इस कार्यवाही से क्षेत्र के लोगो मे पुलिस के प्रति विश्वास कायम होने के साथ साथ लोगो ने राहत की सांस ली है।

गौरतलब है कि पुलिस को कई दिन से नो एंट्री में बेलगाम बालू की गाड़िया दौड़ने की सूचना मिल रही थी। शुक्रवार दोपहर पुस्ता चौकी प्रभारी से कुछ लोगो ने गाड़ियों के नो एंट्री में घुसने व बालू खुला होने की वजह से गाड़ी से गिरने की शिकायत की थी। जिससे राहगीरों को परेशानी हो रही थी। शिकायत पर पुस्ता चौकी प्रभारी हरेन्द्र पाल सिंह ने 3 हाइवे को रोककर चैक किया।तो उनमें क्षमता से अधिक माल मिला और बिना ढके बालू रोड पर लेकर जा रहे थे।

जिसके साथ ही तीनो गाड़ी नो एंट्री में चलती पाई गयी। चौकी प्रभारी ने 1 गाड़ी का चालान करते हुए 2 गाड़ियों को सीज कर दिया। पुलिस की इस कार्यवाही से खनन माफियाओं से लेकर वाहन मालिकों तक हड़कम्प मच गया। पुस्ता चौकी प्रभारी ने बताया कि बेलगाम दौड़ रहे वाहनों से लगातार दुर्घटनाए बढ़ रही है। जिन पर लगाम लगाना अति आवश्यक है। जो भी वाहन नो एंट्री में प्रवेश करेगा या नियम तोड़ेगा तो उसके विरुद्ध विधिवत कार्यवाही की जाएगी। बता दे कि हरेन्द्र पाल सिंह कमांडो की ट्रेनिग भी ले चुके है। जो ईमानदारी से जनता के हित का ख्याल रखते हुए विधिवत कार्यवाही करने में कतई कोताही नही बरतते और चौकी में स्टाफ कम होने की वजह से हमराही न मिलने पर भी रात रात भर क्षेत्र में गश्त करते दिखाई देते है। अवैध कारोबारियों की बात करे तो ज्यादातर जेल की हवा खा रहे है और बचे हुए उनके क्षेत्र से पलायन कर चुके है।

pnn24.in

Recent Posts

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

6 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

7 hours ago

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

24 hours ago