Categories: MauUP

परामर्श केंद्र के सदस्यों के प्रयास ने 13 परिवारों को टूटने से बचाया

संजय ठाकुर

मऊ। परिवार परामर्श केंद्र की बैठक रविवार को पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह के निर्देशन में पुलिस लाइन स्थित महिला थाना में हुई। इसमें कुल 13 पारिवारिक मामले आए, जिसमें परामर्श केंद्र के सदस्यों के प्रयास से एक मामलें का निस्तारण हुआ। शेष मामलों में बैठक की अगली तिथि चार नवंबर 2018 नियत कर पक्षकारों को नोटिस भेजेे जाने का निर्देश दिया गया।

परामर्श केंद्र के सदस्यों के प्रयास से इजहारुलहक और शबनम के मामले में पक्षकारों के बीच कोर्ट में मामला विचाराधीन होने के चलते पत्रावली निस्तारित कर दी गई। वही अफरोज और अब्दुल मन्नान , सारिका सिंह और शैलेंद्र सिंह के मामले में पक्षकारो को सुलह के लिए समय दिया गया। इस दौरान श्रीदेवी और प्रभात राय, मुुुहम्मद यासीन और सालेहा, सीमा और उमेश, के मामले में एक-एक पक्षकार उपस्थित हुआ।

वही फातमा और सुफियान, नागेश गुप्ता और सपना गुप्ता,  इद्रदेवी और अमृत, जकेरा खातून और जावेद मन्जर, उम्मेेेरुमान और शहनवाज, शांति और सुरेंद्र, सुदाम और सुनील के मामले में कोई पक्षकार उपस्थित नहीं हुआ। जिसके चलते बैठक की अगली तिथि चार नवंबर की तिथि नियत कर पक्षकारोंं को नोटिस भेजे जाने का निर्देश दिया गया। इस दौरान परिवार परामर्श केंद्र के सदस्यगण सर्वेश दूबे, विनोद कुमार सिंह, मौलवी अरसद,अर्चना उपाध्याय, दीवान चंदा सिंह, आरक्षी पुष्पा गुप्ता ने अपना योगदान दिया। बैठक में पक्षकार और उनके परिजन उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

12 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

13 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

22 hours ago