Categories: UP

एआरटीओं ने पलिया पुलिस के साथ मिलकर वाहनों का चलाया चेकिंग अभियान, वाहन स्वामियों में मचा हड़कम्प

फारुख हुसैन

पलिया कलां खीरी। पलिया नगर सहित आस टास के क्षेत्रों में बिना फिटनेस व अन्य कमियों के चलते सड़कों पर दौड़ रहे वाहनों पर लखीमपुर से पहुंचे एआरटीओ अधिकारी पीके सिंह ने सीओ प्रदीप कुमार यादव व कोतवाल दीपक शुक्ल के साथ मिलकर एक वाहन  चेंकिग अभियान चलाया जिसके चलते वाहन चालकों पर कार्यवाही करते हुए कई वाहनों को सीज कर दिया। जिससे वाहन चालकों में हड़कम्प सा मच गया।

कार्यवाही के दौरान एआरटीओ ने दस स्कूलों के वाहनों व एक जेसीबी मशीन को सीज किया। एआरटीओ की इस कार्यवाही से वाहन स्वामियों में हड़कम्प की स्थिति बनी रही। बीतेदिन एआरटीओ प्रदीप कुमार सिंह अपनी टीम के साथ पलिया पहुंचे और इस दौरान उन्होंने शहर में स्थित कई स्कूलों के वाहनों को चेक किया जिसमें उन्हें आधा दर्जन से ऊपर वाहनों में भारी कमियां मिली।

कार्यवाही के दौरान एआरटीओ पीके सिंह ने सेंटएन के पांच वाहनों में, गौतमबुद्ध का एक वाहन, एक इण्डियन एकेडमी, एक दून व दो सम्पूर्णानगर क्षेत्र के वाहनों को सीज करने की कार्यवाही को अंजाम दिया। वहीं रामपुर से परचून का सामान लेकर बनगवां मंडी जा रहे दो ओवरलोड ट्रको को भी पकड़ा तथा एक जेसीबी के अभिलेख न मिलने पर उसे सीज करने की कार्यवाही की। एआरटीओ पीके सिंह ने बताया कि उन्हें सबसे अधिक खामियां स्कूल के वाहनों में मिली। उन्होंने कहा कि स्कूली वाहनों में वह लापरवाही बिल्कुल बर्दाश्त नही करेंगे। जिसके तहत उन्होंने तुरंत कार्यवाही को अंजाम दिया।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

20 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

21 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

21 hours ago