Categories: GaziabadUP

धामा ने जन-चौपाल लगाकर सुनी जनसमस्याएं

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की लोनी नगरपालिका चैयरमैन रंजीता धामा एवं पूर्व चैयरमेन मनोज धामा ने 100 फुटा रोड नीलम फैक्ट्री के पास जन – चौपाल लगाकर कालोनीवासियों की समस्याओं को सुना। चौपाल के माध्यम से रंजीता धामा एवं पूर्व चैयरमेन मनोज धामा ने समस्याओं को बेहद शालीनता से सुना।

कालोनीवासियों ने अपनी समस्याओ को बताते हुये कहा कि 100फुटा रोड के विकास कार्य बेहद धीमी गति से चल रहे हैं एवं विकास कार्यों के कारण धूल बेहद उड रही है जिससे शाम के समय साँस लेने मे दिक्कत होती हैं तथा नाला भी चालू नही हो पाया है एवं आस-पास चल रही डेयरी के कारण सडकों पर गोबर फैला हुआ है। सभी की समस्याओं के सुनने के पश्चात श्रीमती रंजीता धामा ने तुरंत अधिकारियों एंव ठेकेदारों को मौके पर बुलाकर निर्देश देते हुये जल्द से जल्द सडक का निर्माण करवाने एवं दोनों के तरफ के नालों को जल्द चालू करवाने को कहा। कालोनीवासियों ने रंजीता धामा जिन्दाबाद के नारे लगाते हुये चैयरमैन जी का धन्यवाद प्रकट किया।

इस अवसर पर समाजसेवी धर्मेन्द्र त्यागी, सभासद अमित तोमर, रमेश पंडित, विनय कुमार, जयपाल शर्मा, हाजी फरमूद, नेक सिंह, रीता देवी, जसमीत गिल, शारदा विश्वकर्मा, नरेश वशिष्ठ, जयकुमार आदि सहित सैकड़ों की संख्या मे महिलाएं एवं पुऱूष उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

1 min ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

9 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

9 hours ago