Categories: Gaziabad

शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, दिल्ली एनसीआर में करते थे लूट व चोरी

सरताज खान

गाजियाबाद। जनपद की लोनी बॉर्डर थाना पुलिस ने सोमवार रात नाईपुरा बिजली घर के सामने से चैकिंग के दोरान वाहन चोरी और लूट करने वाले दो शातिर चोरों को लूटे गये आटो के साथ गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर एक अन्य चोरी का आटो व तलाशी में दो चाकू बरामद किये हैं। पकड़े गये वाहन चोरों को पुलिस ने मंगलवार सुबह जेल भेज दिया है।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र स्थित संगम विहार चौकी प्रभारी ललित कुमार शर्मा सोमवार रात पुलिस टीम के साथ नाईपुरा बिजली घर के सामने चैकिंग कर रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे एक आटो चालक को रोक कर तलाशी ली। तलाशी में चालक व उसके साथी के कब्जे से एक-एक नाजायज चाकू बरामद हुआ। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपने नाम रिहान पुत्र शहंशाह निवासी कबीर नगर दिल्ली एवं सैय्यद कासिम पुत्र सैय्यद रसीद इकबाल निवासी रामपुर हाल पता कर्मपुरी कबीर नगर दिल्ली बताया। एसएसपी ने बताया कि यह दिल्ली एनसीआर में वाहन लूटने व चोरी करने की घटना को अंजाम देते थे । इनके कब्जे से एक दिल्ली से लूटा गया आटो बरामद हुआ है। इनकी निशानदेही पर एक चोरी का आटो भी बरामद हुआ है।

कैसे दिया लूट व चोरी की घटना को अंजाम

लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम दने वाले शातिर चोरों ने बताया कि कुछ समय पूर्व सराय काले खां दिल्ली से एक आटो को बजीराबाद के लिए बुक करके लाये थे। बजीराबाद आटो चालक को एकांत में ले गये। जहां चालक के हाथ पैर बांधकर फेंक दिया और आटो लूट कर फरार हो गये। एक आटो में सवारी बन दिल्ली से लोनी आ रहे थे। जैसे रास्ते में लघुशंका को गया। तभी आटो को चोरी कर भाग गये थे।

लोनी में चला रहे थे लूटा गया आटो

एसएसपी ने बताया कि ये शातिर वाहन चोर हैं। दिल्ली से लूटे गये आटो को लोनी में चला रहे थे। सोमवार रात चैकिंग करने के दौरान लूटे गये आटो के साथ दोनों शातिर चोरों को लोनी बॉर्डर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

aftab farooqui

Recent Posts

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

3 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

3 hours ago

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

20 hours ago