Categories: UP

जब रक्षक ही बन जाये भक्षक तो पीड़िता कहां लगाए गुहार और किससे करे फरियाद

प्रदीप दुबे विक्की

सीतामढ़ी(भद़ोही) जनपद के भदोही जिला में गोरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत धनतुलसी ऊपर वार तेलियानी मैया निवासी विद्यावती गुप्ता अपने नाती नातिनी के साथ.अपने घर में बैठी थी। पीड़िता द्वारा लगाए जा रहे आरोपो के मद्देनजर रख अगर मामले पर ध्यान दिया जाये तो उसी दौरान उनके पडौसी नंन्दलाल गुप्ता ने पानी की छोटी विवाद को लेकर विद्यावती और अखिलेश गुप्ता को नंदलाल के परिवार वालो से बेहरहमी से पीटा जिसमे विद्यावती और अखिलेश की सर फट गया इसकी जानकारी विद्यावती की नातिन ने 100 न. को दिया तो 100 नंबर आई और इन्ही लोग को डांट के चली गई बोली। पीड़ित ने आरोप लगाते हुवे बताया कि उन्होंने कहा कि 100 नंबर फिजुल के कामो के लिए नहीं है। फिर कटरा चौकी गई तो वहां भी चौकी इंचार्ज ने एफआईआर लिखने से मना दिया।

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि जब वह इसकी जानकारी और सहायता लेने के लिए कौइरौना थाने.पहुची तो वहां थाना निरक्षक धर्मेंद्र यादव ने.गाली और अपशब्द बोल के भगा दिए। अब पीड़िता न्याय की गुहार लगाते हुवे दर दर भटक रही है।

aftab farooqui

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

15 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

16 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

1 day ago