Categories: Mau

पेङ पर लटकता मिला अधेड़ का शव, हत्या की आशंका

संजय ठाकुर

मऊ: मधुबन थाना क्षेत्र के ग्राम गोबरीङीह दलित बस्ती के सामने सिपाह बनपोखरा मार्ग पर बरगद के पेङ पर एक अधेङ व्यक्ति का लटकता हुआ शव देखकर ग्रामीणों में हडकम्प मच गया। शव की शिनाख्त ग्राम गोबरीडीह निवासी 60 वर्षीया बुज़ुर्ग गौरी शंकर के रूप में हुई।

क्षेत्र में व्याप्त चर्चाओ को आधार माने तो ग्राम गोबरीङीह निवासी गौरी शंकर को कुछ लोग घर से गुरूवार की सुबह उठा ले गये। शुक्रवार की सुबह पेड़ से गौरी शंकर की लटकती लाश मिली। वही इस सम्बन्ध में क्षेत्र में एक और भी चर्चा व्याप्त है जिसके आधार पर कहा जा रहा है कि गौरीशकर ग्राम बेलागदान पट्टी की रहने वाली एक विधवा से शादी किये हुआ था। उक्त विधवा की गुरूवार सुबह किसी कारणवश मौत हो गई। इसके बाद विधवा के परिजनो ने गौरीशंकर पर आरोप लगाते हुये उसको गोबरीङीह से गुरूवार को उसे उठा ले गये।

वही परिजनों का कहना है कि जब घर से तीन चार अज्ञात लोग गौरी शंकर को ले गये थे तो वो एक दम ठीक थे। परिजनो का कहना है कि गौरी शंकर दो शादी किये थे। जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। दूसरी तरफ पेङ से लटकती लाश को देखकर कही नही लग रहा था कि गौरी शंकर ने आत्म हत्या किया है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पङताल मे जुट गई है। लाश को कब्ज़े में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

aftab farooqui

Recent Posts

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

32 mins ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

9 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

9 hours ago