Categories: Lakhimpur (Khiri)

ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर से 10 लोग हुए गंभीर रूप से घायल

फारूक हुसैन

पलिया कलां खीरी बुधवार की देरशाम चंदनचौकी-गौरीफंटा रोड पर सौनहा गांव के पास ट्रैक्टर व ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई।जिसके चलते हुए हादसे में 10 से ज्यादा लोग  घायल  हो गए।जिन्हे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया जानकारी के अनुसार बीती शाम  ट्रैक्टर पर सवार होकर लोग बाजार से सब्जी आदि खरीदकर सरियापारा गांव जा रहे थे। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पलिया सीएचसी भिजवाया। बताया जाता है कि कोहरा और तेज रफ्तार की वजह से हादसा हुआ।बुधवार को सरियापारा गांव के लोग ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर सप्ताहिक बाजार से सब्जी आदि खरीदकर अपने घर वापस जा रहे थे। ट्रैक्टर ट्राली सौनहा गांव पास पहुंचा तभी गौरीफंटा की ओर से आ रही एक ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई।
हादसा इतना जोरदार रहा कि कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। ट्रैक्टर पर सवार लोग उछलकर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उधर ट्रक का चालक भी फंस गया। लोगों की चीखपुकार सुनकर मौके पर तमाम लोग पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में अपनी गाड़ी से पलिया सीएचसी भिजवाया। ट्रक चालक को काफी देर बाद निकाला जा सका। हादसे में सरियापारा गांव के अमरा, मुन्ना, रामू, राजू, परसादी व कमला आदि शामिल हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद सरियापारा गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। बताया जाता है कि कई बार फोन करने के बाद भी एम्बुलेंस नहीं पहुंची।

aftab farooqui

Recent Posts

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

9 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

9 hours ago