भाजपा को हारने के लिये विदेशी ताकते लगी है – अनिल राजभर

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया) सूबे के राज्यमंत्री व सलेमपुर लोकसभा प्रभारी अनिल राजभर ने कहा कि मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास को लेकर जारी सफल कार्यशैली से कई ताकतवर देश तक घबरा गए है और भाजपा को हराने के लिए सभी पार्टी एक साथ मिलकर महागठबंधन के लिए तैयार हो गए है यहा तक की विदेशी ताकतें भी लग गई है। वे शनिवार को नगर के बरनवाल धर्मशाला में सलेमपुर लोकसभा संचालन समिति की बैठक में पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित कर रहे थे।

मिशन 2019 फतह के लिए मंत्री राजभर ने पार्टी पदाधिकारियों में ऊर्जा भरते हुए कहा कि जब हम हर बूथ जीतेंगे, तभी लोकसभा चुनाव जीतेंगे और जब लोकसभा चुनाव जीतेंगे तो देश जीतेंगे। कार्यकर्ताओं से एकजुटता की अपील करते हुए कहा कि विधायक, सांसद व पार्टी पदाधिकारियों से शिकायत को भूलकर हर कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ अपने बूथ को मजबूत करने में लग जाए। तब हम 2019 में फिर से सरकार बना सकेंगे और जब 2019 में बीजेपी की सरकार बनी तो तय है कि अगले 50 साल तक देश में बीजेपी को हराने वाला पैदा नहीं होगा और तब हर कार्यकर्ता की शिकायत भी दूर हो जायेगी। साथ ही देश विश्वगुरु बन सकेगा। \

उन्होंने कहा कि देश सिफारिश से नहीं सिस्टम से चलने लगेगा। बिजली व रसोई गैस के लिए होने वाले आंदोलन की मजबूरी खत्म हो गई। शौचालय, स्वास्थ्य, सफाई को लेकर ऐतिहासिक कार्य हुआ है। बैठक का शुभारम्भ राज्यमंत्री संग पार्टी पदाधिकारियों ने दीप जलाकर किया। बैठक को जिला प्रभारी चिरंजीवी चैरसिया, गोरक्ष प्रांत के क्षेत्रीय अध्यक्ष डा. धर्मेंद्र कुमार सिंह व बलिया जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे ने संबोधित किया।

राज्यमंत्री अनिल राजभर समेत पार्टी पदाधिकारियों संग सलेमपुर सांसद रविंद्र कुशवाहा व क्षेत्रीय विधायक धनंजय कन्नौजिया आदि को नपं चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त ने अंगवस्त्रम व स्मृति चिंह आदि देकर सम्मानित किया। इस दौरान सांसद रविंद्र कुशवाहा, बिल्थरारोड विधायक धनंजय कन्नौजिया, सलेमपुर विधायक काली प्रसाद, नपं चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त लोकसभा प्रभारी हौसला उपाध्याय, लोकसभा प्रमुख शेषनाथ आचार्य, भाजपा नेता दिनेश्वर सिंह, देवेंद्र गुप्त एडवोकेट, रणजीत कुशवाहा समेत बड़ी संख्या में भाजपा के विभिन्न प्रकोष्ठ व मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद रहे। संचालन जयप्रकाश साहू ने किया।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

13 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

13 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

22 hours ago