Categories: BalliaCrime

भूमि विवाद में चले इट पत्थर, एक दर्जन चोटिल, दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। उभांव थाना क्षेत्र के ग्राम इंदौली में डीह की भूमि पर निर्माणाधीन शौचालय निर्माण के विवाद में शनिवार की प्रात करीब 10 बजे दलित समाज के दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई, जिसमें ग्राम के पूर्व प्रधान लल्लन राम सहित लगभग एक दर्जन चोटिल हो गए सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों के चोटिलो को सीएचसी सीयर में प्राथमिक उपचार कराया और दोनों पक्षों की तहरीर पर बलवा का मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया है।

जानकारी के अनुसार बताया गया है कि गांव के पूर्व प्रधान लल्लन राम के मकान के समीप डीह की आराजी की भूमि में शौचालय का निर्माण हो रहा था इसको लेकर शनिवार की प्रातः में निर्माण शुरू होने से दोबारा विवाद ने भयंकर रूप ले लिया। दोनों पक्ष से ईंट-पत्थर, लाठी-डण्डे तक खूब चले।

एक दिन पूर्व भी वाद विवाद हुआ था जिसमें पुलिस ने शांति भंग की आशंका में दोनों पक्षों का चालान किया था। जमानत पर रिहा होने के बाद दूसरे दिन शनिवार को विवादित स्थल पर पुनः निर्माण शुरू हो गया जिसको लेकर ईट पत्थर लाठी डंडे जमकर चले और करीब एक दर्जन लोग चोटिल हो गए। चोटिलो में गौरी शंकर (46), कु सुनैना (16), गोरख (35), महेंद्र प्रसाद (30), कुमारी अनुपम (18), राहुल (17), देवन्ती (35), पूर्व प्रधान लल्लन राम (45), गुड़िया (32), बिगनी देवी (40), अशोक (45), सुरेंदर (35) व सुनिता (35) शामिल रहे।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

3 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

3 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

12 hours ago