Categories: BalliaUP

ट्रक की चपेट में आने से एक कि मौत, दूसरा चोटिल, रेफर

उमेश गुप्ता

बिल्थरा रोड (बलिया) उभांव थाना क्षेत्र अंतर्गत नगरा- बिल्थरा रोड राजमार्ग पर स्थानीय नगर से 3 किलोमीटर दूर ग्राम अवाया में भैरव मंदिर के सामने एक ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक व्यक्ति रजनीश कुमार (25) पुत्र राधे निवासी ग्राम अवाया की जहां मौत हो गई वहीं साथी सुशील कुमार (28) पुत्र अंबिका बुरी तरह चोटिल हो गया।

सीएचसी सीयर में प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल बलिया के लिए रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार बताया गया है कि शनिवार की देर शाम करीब 7 बजे अवाया गांव के दलित बस्ती से रजनीश व सुशील कुमार एक बाइक पर सवार होकर किसी कार्य वश बिल्थरा रोड के लिए जा रहे थे कि रास्ते में अवाया भैरव मंदिर के सामने जैसे ही पहुंचे थे, कि सामने से आ रही एक ट्रक की चपेट में आ गए जिससे रजनीश कुमार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

चोटिल सुशील कुमार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर में प्राथमिक उपचार के बाद बलिया सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। मौके पर आरोपी ट्रक को ग्रामीणों द्वारा पकडा जा चुका है । घटना की सूचना पाकर पुलिस पहुंच घटना की जांच में जुट गई है। घटना की सूचना पाकर मृतक रजनीश की मां राधिका देवी व अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए। जहां पुत्र के मरने की खबर पाते ही हाहाकार मच गया।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

12 mins ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

53 mins ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

9 hours ago