Categories: BalliaUP

सनसनीखेज़ – यूपी पुलिस के सिपाही ने किया प्रशिक्षु आईएएस से दुर्व्यवहार

उमेश गुप्ता

बलिया : पुलिस के दुर्व्यवहार की घटनाएं तो आपने काफी सुना होगा मगर एक सिपाही किसी महिला अधिकारी से दुर्व्यवहार करे तो बात थोडा अचंभित करने वाली होती है. उत्तर प्रदेश के बलिया में यूपी पुलिस के सिपाही द्वारा प्रशिक्षु महिला आईएएस से  दुर्व्यवहार और सुरक्षाकर्मियों के साथ हाथापाई की सनसनीखेज घटना सामने आई है। घटना रेवती नगर पंचायत के वार्ड 13  में मंगलवार शाम घटी है। प्रधानमंत्री आवास की जांच के दौरान हुई घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी की तैनाती गोरखपुर जनपद में है।

प्रधानमंत्री आवास की एक महिला लाभार्थी की शिकायत पर एसडीएम बांसडीह/ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अन्नपूर्णा गर्ग मंगलवार को रेवती नगर पंचायत के वार्ड 13 में जांच करने गई थीं। वह जमीन की पैमाइश करा रही थीं। इसी दौरान एक युवक आया और एसडीएम गर्ग से बदसलूकी करने लगा।

सुरक्षाकर्मियों के मना करने पर उसने हाथापाई की और कहा कि पुलिस में हूं, मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता। इसके बाद भाग गया। सूचना पर पहुंची रेवती पुलिस ने महफूज आलम नामक आरोपी सिपाही को गिरफ्तार करके एसडीएम कोर्ट में पेश किया। वहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

pnn24.in

Recent Posts

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

2 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

2 hours ago

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

19 hours ago