Categories: BalliaUP

बलिया – अनियंत्रित बस जा घुसी पेड़ में, दो दर्जन से अधिक घायल

उमेश गुप्ता/ नुरुल होदा खान

बलिया : यूपी के बलिया जिले में गुरुवार दोपहर यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। इस हादसे में 30 से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की सूचना है। कार्तिक पूर्णिमा स्नान को लेकर रोडवेज बस दोहरी घाट से बलिया आ रही थी।

हादसा दोपहर करीब एक बजे सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के नवानगर ब्लॉक के समीप हुआ। पेड़ से टक्कर के बाद वहां मौजूद लोगों ने बस का शीशा और फाटक तोड़कर सभी घायलों को बाहर निकाला। साथ ही सभी घायलों को सीएचसी सिकंदरपुर पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद करीब दो दर्जन यात्रियों की स्थिति गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

सूचना पर एआरएम रोडवेज इंदू प्रसाद मौके पर पहुंच गए है तथा राहत व बचाव कार्य में जुटे। बताया जा रहा है कि कार्तिका पूर्णिमा स्नान को लेकर रोडवेज बस दोहरी घाट से बलिया आ रही थी। बस में करीब 50 से अधिक लोग सवार थे।

बस जैसे ही नवानगर ब्लॉक के समीप पहुंची, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। घटना के बाद से ही जिला अस्पताल को अलर्ट कर दिया गया है। मौके पर पुलिस मौजूद है। घायलों में लखीमपुर खीरी के करीब दर्जन भर लोग शामिल हैं।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

17 hours ago

हिजबुल्लाह ने इसराइल पर राकेटों की बरसात करके लिया पेजर और वाकी टाकी अटैक का बदला, इसराइल ने 140 राकेटों के हमले की किया पुष्टि

प्रमोद कुमार डेस्क: लेबनान में पेजर और वाकी टाकी ब्लास्ट से मृतकों की संख्या बंधकर…

17 hours ago