Categories: Crime

एक वर्ष से फरार 10 हजार रुपये का ईनामी अभियुक्त गिरफ्तार

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञानपुर(भदोही) भदोही पुलिस ने एक वर्ष से फरार चल रहे 10 हजार रुपये के इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार करने में भारी सफलता प्राप्त की है। शनिवार को उसे आमघाट रेलवे क्रॉसिंग जनपद मिर्जापुर से एक अदद मोबाइल वह रुपये 600 नगद सहित गिरफ्तार कर लिया गया । भदोही पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त को थाने में लाकर पूछताछ की और पुलिस लाइन में मीडिया के समक्ष पेश किया ।

पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि औराई जनपद भदोही के मुकदमा अपराध संख्या 15/18 धारा 376 ,504, 506 भादवि में फरारशुदा इनामी अभियुक्त सूरज बिंद पुत्र सोपाल बिंद निवासी भवानीपुर थाना औराई की गिरफ्तारी हेतु अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संजय कुमार व क्षेत्राधिकारी औराई रामकरन के पर्यवेक्षण में गिरफ्तारी हेतु क्राइम ब्रांच टीम व थाना औराई की संयुक्त टीम का गठन कर मुखबिर की सूचना के आधार पर आज शनिवार को क्राइम ब्रांच के साथ प्रभारी अजय मिश्रा और प्रभारी निरीक्षक औराई सनीलदत्त दूबे ने फरार ईनामियां अभियुक्त सूरज को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है ।पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्त सूरज ने पूछने पर बताया कि घटना के पश्चात मैं भागकर दिल्ली में छुपकर वही नौकरी कर रहा था।

जनपद मिर्जापुर निवासी की लड़की से शुक्रवार को शादी करके आज सुबह अपने घर आ रहा था और मैं अपनी पत्नी के साथ पुनः दिल्ली वापस चला जाता । लेकिन दुर्भाग्यवश पुलिस के शिकंजे में आ गया । गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली टीम में उ०नि० अजय कुमार मिश्र प्रभारी स्वाट टीम क्राइम ब्रांच, प्रभारी निरीक्षक सुनील दत्त दुबे कोतवाली औराई मय टीम एव हे०का० मेराज अली, का०अनिरुद्ध ,का०सचिन, का०इमरान खान, का० राधेश्याम कुशवाहा, का० अजय यादव ,का०नरेंद्र सिंह ,का०इंदु प्रकाश,का० मनोज कुमार ,का०चालक सुभाष सिंह शामिल रहे। पुलिस अधीक्षक ने अभियुक्त की बरामदगी व गिरफ्तारी करने वाली टीम को नगद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

3 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

4 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

12 hours ago