Categories: Crime

चोरों के हौसले बुलंद किराने की दुकान व घर का ताला तोड़कर चोरों ने किया लाखों के माल पर हाथ साफ

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी थाना बॉर्डर क्षेत्र की लक्ष्मी गार्डन कालोनी में शुक्रवार रात चोरों ने एक किराना दुकान का ताला तोड़कर घर और दुकान से लाखों नकदी समेत पांच लाख के जेवरात चोरी कर लिए। पीड़ित को सुबह उठने पर चोरी का पता चला। पीड़ित अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में शिकायत दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बाबूराम गुप्ता लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की लक्ष्मी गार्डन कालोनी में परिवार के साथ रहते हैं। वह मकान के बाहर बनी किराना की दुकान चलाते हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात दुकान का ताला लगाकर परिवार के सदस्यों के साथ घर में सोये हुए थे। इस दौरान चोर आये और दुकान का ताला तोडक़र घर में घुस गए। चोरों ने घर और दुकान से ढाई लाख की नकदी और घर की आलमारी में रखे लाखों के सोने चांदी के जेवरात और कीमती सामान चोरी कर ले गए। परिजनों को सुबह उठने पर चोरी का पता चला। लोनी बॉर्डर थाना एसएचओ शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पीडि़त ने शिकायत दी है। मामले की जांच की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

7 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

7 hours ago

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

1 day ago