Categories: CrimeUP

मेरठ – बच्ची के मुह में पटाखा रख कर बजाने वाला आरोपी हरपाल चढ़ा पुलिस के हत्थे

उर्वशी नेगी

मेरठ: मेरठ के सरधना थानाक्षेत्र के मिलक गांव में छोटी दीपावली परतीन साल की बच्ची के मुंह में कथित रूप से पटाखा रखकर फोड़ने के आरोपी हरपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार हरपाल ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसने बच्ची के मुंह में पटाखा नहीं फोड़ा। उस पर लगाए गए आरोप गलत हैं। जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार मिलक गांव निवासी शशिपाल की तहरीर पर पुलिस ने हरपाल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया था।

दर्ज तहरीर के अनुसार दीपावली के पूजन के बाद उनकी तीन साल की बेटी आयुषी घर के आंगन में खेल रही थी। उसी समय गांव का हरपाल उनके घर में घुस आया। उसने आयुषी के मुंह में पटाखा रखकर जला दिया। पटाखा फटने से आयुषी गंभीर रूप से जख्मी हो गई और उसका पूरा चेहरा लहूलुहान हो गया। आरोपी फरार हो गया। आयुषी अभी भी अस्पताल में भर्ती है।

थाना प्रभारी (सरधना) प्रशांत कपिल ने बताया कि हरपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। हरपाल ने बच्ची के मुंह में पटाखा रखकर फोड़ने से इनकार किया है। उसका कहना है कि छोटी दिवाली के दिन वह शीशपाल के घर के बाहर से जा रहा था। बच्चे पटाखे फोड़ रहे थे। शीशपाल के परिजनों के कहने पर एक पटाखा मैंने माचिस से जला दिया और चला गया। पटाखा नहीं चला। बाद में पता चला कि वहां मौजूद आयुषी ने बिना फटा पटाखा उठा लिया और उसमें मुंह से फूंक मारने लगी। इसी दौरान अचानक पटाखा फट गया और आयुषी घायल हो गई।

pnn24.in

Recent Posts

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

45 mins ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

53 mins ago

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

18 hours ago