Categories: MauUP

उपजिलाधिकारी का हुआ प्रयास तो हल हुआ वर्षो से पल रहा रास्ते का विवाद

रूपेंद्र भारती

घोसी /मऊ : उपजिलाधिकारी डॉ सीएल सोनकर के प्रयास से बुधवार को सेमरीजमाल पुर गांव के मिस्रौली पुरवे में कई माह से लंबित रास्ते का विवाद समाप्त हुआ।

सेमरीजमालपुर के मिस्रौली गांव निवासिनी फुलेश्वरी देवी का गांव के ही सुबाष के बीच रास्ते का विवाद था।फुलेश्वरी देवी का आरोप है कि सुबाष ने रास्ते पर दिवाल ,शौचालय बनकरा अवैध कब्जा कर लिए है।इसको लेकर फुलेश्वरी देवी ने उच्चाधिकारियों को प्रार्थना पत्र दिया था। इसी को लेकर उपजिलाधिकारी डॉ सीएल सोनकर, कोतवाल परमानन्द मिश्रा राजस्व टीम व पुलिस बल के साथ मिस्रौली पहुच कर दोनो पक्षो को बुलाकर समझाने के साथ रास्ते से दीवाल को सुबाष के द्वारा गिरवाकर तथा शौचालय के टैंक को नीचे कराकर विवाद को हल करवाया।

साथ ही प्रधान को निर्देश दिया कि तुरन्त सम्पर्क मार्ग को बनवा दे।रास्ते के विवाद को लेकर दोनो पक्षो में कई बार विवाद हुआ था।इस अवसर पर कोतवाल परमानन्द मिश्रा, मझवार चौकी प्रभारी हरिमोहन केसरवानी,राजस्व निरीक्षक परसुराम यादव,प्रधान बरखी देवी आदि रहे।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

12 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

13 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

21 hours ago