Categories: GaziabadPoliticsUP

छठ पर्व धूमधाम से मनाने को भाजपा नेताओं ने घाट की साफ सफाई

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी शुक्रवार को लोनी वार्ड नंबर 26 नवीन कुंज स्थित घाट पर भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सतपाल प्रधान के नेतृत्व में साफ सफाई की गई। इस मौके पर सतपाल प्रधान ने कहा कि आस्था का महापर्व छठ पर्व सूर्य देव की पूजा के लिए प्रसिद्ध है।

व्रतधारी जलाशयों में पहुंचकर अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य देंगे। मान्यता है कि छठ मैया अपने जातको की रक्षा करती है और उनकी सभी मनोकामना पूरी करती है। माना जाता है कि छठ माता के गीत सुनने से सारी परेशानियां दूर हो जाती है और मां की कृपा से उसका जीवन खुशहाल हो जाता है । महापर्व छठ पूजा की तैयारी में छठ पूजा समिति के पदाधिकारियों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने घाट की साफ-सफाई और मरम्मत का काम शुरू कर दिया है। इस मौके पर मुख्य रूप से विनोद प्रधान दिलीप मौर्या ,जितेंद्र , वेद मुरारी लाल , बहादुर नरेंद्र सिंह ,सुभाष पांडे ,अमरजीत सिंह ,सुनील झा, डॉ अरविंद ठाकुर, अरुण झा, अजय शर्मा , कपिल शर्मा , चंचल कुमार , सुभाष , रविंदर ,विजय कुमार , कोमल आदि सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

6 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

6 hours ago

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

24 hours ago