Categories: Lakhimpur (Khiri)UP

तेज़ तर्रार आईपीएस पूनम के हाथों खीरी की कमान

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी। यूपी में मंगलवार की बीती रात को 29 आईपीएस व 14 पीपीएस अफसरों के तबादले हुए। देर रात हुई ताबड़तोड़ तबादलों से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। देर रात हुई हुए तबादलों में एसपी रामलाल वर्मा को लखीमपुर खीरी से स्थानांतरण कर चतुर्थ पीएससी वाहिनी के सेना नायक पद पर तैनात किया गया।

मंगलवार की देर रात शासन ने लखीमपुर खीरी के एसपी रामलाल वर्मा का तबादला कर उन्हें चतुर्थ पीएससी वाहिनी के सेनानायक पद पर तैनात किया गया। उनके स्थान पर तेजतर्रार आईपीएस पूनम को लखीमपुर खीरी जिले की कमान सौंपी गई है। दरअसल हाल ही में चोरी की बाइक चलाने वाले दरोगा पुनीत कुमार को मितौली थाने का थाने दार बनाये जाना,बीजेपी की महिला विधायक मंजू त्यागी के द्वारा इंस्पेक्टर फूलबेहड़ को जूतों से मारने की बात,खनन के काम मे हिस्सेदारी को लेकर कई ऑडियो वायरल हुई थे। जिसमें बीजेपी की महिला विधायका द्वारा इंस्पेक्टर फूलबेहड़ से अभद्र भाषा में बात करके जूतों से मारने की धमकी भरा ऑडियो वायरल हुआ था।

जिसके बाद एसपी खीरी ने इंस्पेक्टर फूलबेहड़ को लाइन हाजिर कर दिया था। इस मामले को प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान में लेते हुए एसपी राम लाल वर्मा की लचर कानून व्यवस्था के चलते खीरी के एसपी पद से हटा दिया। वहीं तेजतर्रार आईपीएस पूनम को खीरी जिले का नया एसपी बनाया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

23 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

24 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

24 hours ago