Categories: Lakhimpur (Khiri)UP

विवेक पांडेय श्रमजीवी पत्रकार एसोसिएशन के बने अध्यक्ष

फारुख हुसैन

पलियाकलां-खीरी। मंगलवार को नगर के पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में पत्रकारों की एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें श्रमजीवी पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों व सदस्यों का सर्वसम्मति से गठन किया गया। साथ ही 24 अक्टूबर को लखीमपुर में आयोजित होने वाले अधिवेशन की रूपरेखा पर विस्तार से चर्चा की गई।

नगर के पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में क्षेत्र के पत्रकारों की एक बैठक का आयोजन पत्रकार विवेक पाण्डेय की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें श्रमजीवी पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों का गठन किया गया। श्रमजीवी पत्रकार एसोसिएशन में संरक्षक के रूप में वरीष्ठ पत्रकार एनके मिश्र, हरीश श्रीवास्तव व धीरज गुप्ता को चुना गया। वहीं उपाध्यक्ष नवीन अग्रवाल व राजीव गुप्ता महामंत्री विकास दीक्षित, मंत्री अभिजीत मिश्रा, रिकू गुप्ता, अमन गुप्ता, कोषाध्यक्ष दिनेश वर्मा, संगठन मंत्री फारूख हुसैन व प्रचार मंत्री सुमित गुप्ता को चुना गया। इस अवसर पर 24 अक्टूबर को लखीमपुर आयोजित होने वाले अधिवेशन पर विस्तार से चर्चा की गई साथ ही आगे भी बैठक करते रहने की बात कही गई। \

इस अवसर पर पत्रकार हरीश श्रीवास्तव ने पत्रकारों को एकजुट रहने को कहा साथ ही साफ-सुथरी पत्रकारिता करने की अपील की। वहीं पत्रकार एनके मिश्र ने पत्रकारों से कहा कि वह चटुकारिता से दूर रहते हुये सही तरीके से अपनी खबरों के माध्यम से समाज तक अपनी बात पहुंचायें। पत्रकार समाज का वह आईना है जो समाज को दिखाया जाये वह सही हो। इस अवसर पर कई पत्रकार मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

1 day ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

1 day ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

1 day ago