Categories: UP

अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर पर चढ़ी, टला बड़ा हादसा

अजीम कुरैशी

नूरपुर। बिजनोर मार्ग हाईवे पर सड़क दुर्घटनाएँ रुकने का नाम नही ले रही हैं वजह हाईवे पर डिवाइडर न होना व सड़क का गड्डो मे तबदील होना कारण बन रहा है। नगर नूरपुर की सड़कों पर गहरे गहरे गड्डे सड़क दुर्घटनाओं मे इजाफा कर रहै हैं। बताते चले कि नूरपुर मे लोकनिर्माण के चलते पी0डब्ल्यू0डी0 द्वारा सड़क चौड़ी करण को अर्धनीर्मित छोड़कर आंखे मूंदे हुए है। यही कारण है कि नगरके ब्लॉक कार्यालय के समीप आए दिन सड़क दुर्घटनाएँ होती रहती है।

शनिवर की सुबह भी बड़ा हादसा उस वक्त होने से टल गया जब एक इको कार अनियंत्रित होकर अर्धनीर्मित डिवाइडर पर चढ़ गइ। जिस से वाहनों मे टक्कर होने से बच गई अभी एक सप्ताह पहले भी इसी मार्ग पर सड़क दुर्घटना मे एक युवक की मृत्यु हो गई थी और आए दिन इस मार्ग पर दुर्घटनाएँ होती है। अनुमंडल प्रशासन व पथ निर्माण इस पर चुप्पी साधे हुए है और सड़क निर्माण कंपनी भी कछुआ गति से कार्य कर रही है नगर नूरपुर मे वाहनों की संख्या मे भी इजाफा हुआ है। जिस से दु पहिया वाहन एव साइकिल सवार लोगों को सड़क पार करना भी समस्या बन गया है और दिशा निर्देश ब्रोर्ड भी मोके से गायब हैं बाहर से आने वाले वाहन चालक भी रास्ता भटक जाते है।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

14 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

15 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

23 hours ago