Categories: Crime

वाराणसी – होटल के कमरे में छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म

अनुपम राज

वाराणसी. बेटी बचाओ बेटी पढाओ का लाख अभियान सरकार चला ले, जितनी भी जागरूकता रैली निकल जाए मगर आज भी बेटिया सुरक्षित नही है और समाज के गिद्ध उनके ऊपर अपनी गन्दी नज़र रखे रहते है। मामला वाराणसी के लंका थाना अंतर्गत डाफी बाईपास स्थित होटल न्यू मुलाकात का है जहा के एक कमरे में स्नातक की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। प्रकरण को लेकर शुक्रवार की रात मंडुवाडीह क्षेत्र निवासी अश्विनी कुमार त्रिपाठी और दीपक पटेल के खिलाफ लंका थाने में सामूहिक दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है।

लोहता थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा के अनुसार उसे बहला फुसलाकर अश्विनी और दीपक डाफी बाईपास स्थित होटल न्यू मुलाकात होटल में ले गए और वहां के एक कमरे में दुष्कर्म किया। किसी तरह से वह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई तो वे उसे लेकर लंका थाने पहुंचे। इस संबंध में इंस्पेक्टर लंका ने बताया कि पीडि़ता को मेडिकल मुआयना के लिए भेज कर दोनों आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की एक टीम लगा दी गई है। होटल संचालक के खिलाफ भी इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। वही पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

15 hours ago

हिजबुल्लाह ने इसराइल पर राकेटों की बरसात करके लिया पेजर और वाकी टाकी अटैक का बदला, इसराइल ने 140 राकेटों के हमले की किया पुष्टि

प्रमोद कुमार डेस्क: लेबनान में पेजर और वाकी टाकी ब्लास्ट से मृतकों की संख्या बंधकर…

15 hours ago