Categories: Ghazipur

नील फैक्ट्री की दीवार गिरने से 4 की मौत एक गम्भीर रूप से घायल

विकास रॉय

गाजीपुर जनपद के जंगीपुर थाना क्षेत्र के मेहर अली गांव में अंग्रेजों के जमाने में बनी नील फैक्ट्री की दीवार गिरने से 5 युवक दब गए, जिनमें चार युवको की मौके पर ही मौत हो गई , वही गंभीर रूप से घायल पांचवे युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वाले बच्चों में अक्षय 22 वर्ष, उमेश 25 वर्ष, रमेश 22 वर्ष, धर्मेंद्र 20 वर्ष , की मौके पर मौत हो गई ।

जिसमें गुड्डू 22 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज गाजीपुर के जिला चिकित्सालय में चल रहा है। बता दे कि सभी बच्चे जंगीपुर थाना क्षेत्र के बेरियापुर गांव के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि दर्जनों की संख्या में बच्चे अंग्रेजों के जमाने में बनी नील फैक्ट्री के पास प्रतिदिन खेलने जाया करते थे लेकिन मंगलवार को वो सब खेलने वहां गए तो खेलते खेलते उसी दीवार पर जा बैठ । जर्जर अवस्था में दीवार भरभरा कर गिर गई , जिसके बाद उसमें से 5 युवक दिवाल के नीचे आ गए। 5 युवकों में से चार की मौके पर मौत हो गई । जहां पांचवा बुरी तरह घायल हो गया , जिसे गाजीपुर के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया । जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है । मौके पर जिले के आला अधिकारी सदर एसडीएम जंगीपुर पुलिस भारी मात्रा में पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेज दी है।इस घटना को लेकर क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है और मृत बच्चों के परिजनों के घर मातम सा छा गया है।

aftab farooqui

Recent Posts

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

11 hours ago

हिजबुल्लाह ने इसराइल पर राकेटों की बरसात करके लिया पेजर और वाकी टाकी अटैक का बदला, इसराइल ने 140 राकेटों के हमले की किया पुष्टि

प्रमोद कुमार डेस्क: लेबनान में पेजर और वाकी टाकी ब्लास्ट से मृतकों की संख्या बंधकर…

11 hours ago