Categories: BalliaUP

भाजपा विधायक ने पत्रकारों के बीच मांगी माफी

उमेश गुप्ता

बेल्थरा रोड (बलिया)। स्थानीय नगर स्थित जिला पंचायत के डाक बंगले में सोमवार को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक जिलाध्यक्ष शशिकान्त मिश्रा की अध्यक्षता में बैठक आहूत की गई। जिसमें बेल्थरा रोड विधान सभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक धनन्जय कनौजिया के द्वारा पत्रकारों को धमकी देने के सम्बंध में चर्चा की गई। जिसकी सूचना मिलते ही विधायक कन्नौजिया वहां बैठक में पहुच गए जिसके बाद पत्रकारों विधयाक के ऊपर जमकर अपनी भड़ांस निकली।

इसके बाद विधायक कन्नौजिया ने सभी पत्रकारों से उक्त घटना को लेकर खेद प्रकट कर सार्वजनिक रूप से मांफी मांगा और आंदोलन पर विराम लगाने की अपील की। साथ ही ग्रापए के जिलाध्यक्ष शशिकान्त मिश्रा व पत्रकारों को सम्मान पूर्वक मिठाई खिलाकर गिला शिकवा दूर करते हुए अंगवस्त्र से सभी को सम्मानित किया।और कहा कि भविष्य में इस प्रकार की पुनरावृत्ति नही होगी। इस मौके पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के स्थानीय तहसील अध्यक्ष राजू राय, संजय ठाकुर, विजय गुप्ता, प्रमोद कुमार, अरविंद यादव,नीलेश , घनश्याम प्रसाद, रविन्द्र पटेल, रविन्द्र राजभर,अन्जनी राय; मनोज यादव, संजीव कुमार, धीरज गुप्ता आदि उपस्थित रहे।
ज्ञातब्य है कि भीमपुरा थाने में इस प्रकरण को लेकर विधायक के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी किया था।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

6 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

7 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

16 hours ago