Categories: CrimeMauUP

पेट्रोल पम्प कर्मी से मारपीट पर दो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज, पुलिस जुटी विवेचना में

रूपेंद्र भारती

घोसी /मऊ : घोसी कोतवाली क्षेत्र के लाखीपुर स्थित एक पेट्रोल पंप पर स्वीप कार्ड से कैश लेने व कैश के लिए लगाये गये चार्ज को लेकर पेट्रोल पंप कर्मी एवं कैश लेने वाले के बीच कहा सुनी के बाद मारपीट के मामले में घोसी कोतवाली पुलिस पीड़ित की तहरीर पर दो लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर क़ानूनी कार्यवाई कर रही है ।

घोसी कोतवाली क्षेत्र के मिर्जा जमालपुर नवापुरा गॉव निवासी सत्येन्द्र द्विवेदी पुत्र देवेंद्र लाखीपुर स्थित पेट्रोल पंप पर कर्मचारी के रूप में कार्यरत हैं। 15 दिसम्बर की शाम को घोसी कोतवाली क्षेत्र के बनियापार निवासी हिमांशु यादव पुत्र महेंद्र यादव पेट्रोल पंप पर आये और स्वीप कार्ड से दो हजार रुपये कैश लिया जिसके एवज में दो प्रतिशत अतिरिक्त चार्ज के रूप में पेट्रोल पंप कर्मचारी ने काट लिया। जिसको लेकर दोनों लोगो में कहा सुनी एवं धमकी देना शुरू हो गया और हिमांशु चले गये।

पुनः उसी दिन रात्रि में साढ़े आठ बजे सत्येन्द्र द्विवेदी पिढ़वल मोड़ किसी काम से गये थे कि हिमांशु यादव एवं घोसी कोतवाली क्षेत्र के पिढ़वल गांव निवासी हिमांशु यादव के दोस्त मुकेश यादव पुत्र अज्ञात ने गाली गुप्ता देने व जान से मारने की धमकी देने साथ मारपीट कर घायल कर दिया। जिससे गंभीर चोटें आई। इसके बाद यूपी 100 की पुलिस ने पीड़ित सत्येन्द्र द्विवेदी को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोसी में भर्ती कराया जहा पर प्राथमिक उपचार हो सका ।इस संबंध में घोसी कोतवाली पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर दो लोगो के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर क़ानूनी कार्यवाई कर रही है।

 

pnn24.in

Recent Posts

दिल्ली की सीएम बनते ही बोली आतिशी ‘हम सबको केजरीवाल को दुबारा से सीएम बनाना है’

आफताब फारुकी डेस्क: आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री…

5 hours ago

महाराष्ट्र के पुणे में धंसी ट्रक और समा गया उसमे पूरा ट्रक, अप्रत्याशित घटना से इलाके में फ़ैल गई दहशत

साभार: सायरा शेख मुम्बई: महारष्ट्र के पुणे का एक वीडियो कल शाम से सोशल मीडिया…

5 hours ago

लेबनान के पीएम मिकाती ने कहा ‘संयुक्त राष्ट्र स्पष्ट रुख अपनाये, इसराइल का हमला जनसंहार है’

आदिल अहमद डेस्क: लेबनान के प्रधानमंत्री नजीब मिकाती ने शनिवार को इसराइल के हमले को…

5 hours ago