नाच देख कर लौट रहा था मचले, धारदार हथियार से हमला कर ले लिया कातिल ने उसकी जान

फारुख हुसैन

मितौली-खीरी। थाना क्षेत्र के रायपुर गांव में सोमवार रात एक युवक की हत्या कर दी गई। युवक के शरीर पर नुकीले धारदार हथियार का जख्म पाया गया है। सूचना पर पहुंची डायल 100 पुलिस युवक को अस्पताल लेकर आई जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रायपुर गांव के रहने वाले भूरे लाल की पत्नी विद्यावती ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि उसके देवर मचले उम्र 36 का गांव के ही राकेश पुत्र राम प्रसाद यादव से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि इसी मामले को लेकर मृतक रविवार को थाने आया था। मचले सोमवार 17 दिसम्बर को गांव में ही हुडक का नाच देखने लगाया था। वादिनी के अनुसार मचले के घर वापस आते समय राकेश ने किसी नुकीले धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे उसके देवर के बाये कंधे के नीचे चोट आई है। डायल 100 पुलिस की मदद से मचले को अस्पताल लाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने राकेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

साइड स्टोरी

वादनी के अनुसार मचले ने अपने हिस्से की एक बीघा जमीन पिंकी गुप्ता को करीब छह महीने पहले बैनामा करा दिया था। शेष बची एक बीघा जमीन उमरिया सीतापुर निवासी राजेश के नाम कर दी थी। राजेश ने उक्त जमीन को राकेश यादव निवासी रायपुर के नाम पुन: ब्रिकी कर दिया। किन्तु मचले को दोनों ब्रिकी की गई जमीनों का पैसा नही मिला। उसे मात्र शराब पिला कर जमीन लिखा ली गई। मचले की भाभी के कथन के अनुसार मचले नाच देखकर वापस आ रहा था तभी उस पर दो लोगो ने हमला कर दिया।

जबकि मकान व नाच की जगह तक रास्ते में कहीं भी खून के छोटे नहीं पाए मचले जहां पर लेटा था उस तखत पर काफी खून पड़ा हुआ था। पड़ोसी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि मचले ने मरने के पहले बयान में बताया है कि उसे राजेश व राकेश ने पैसों के लेनदेन को लेकर मारा है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

7 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

8 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

17 hours ago