प्रेमी युगल ने पेड़ की डाल से लटक कर दी जान

फारुख हुसैन

मितौली खीरी। सोमवार की देर रात मितौली थाना क्षेत्र के ग्राम रतहरा में साथ-जीने मरने की कसम खाने वाले प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेम प्रसंग इतना गहरा था कि प्रेमी,प्रेमिका ने बाग में एक ही डाल से प्रेमिका के दुपट्टे से लटककर खुदखुशी कर ली।

जानकारी के अनुसार थाना मितौली थाना क्षेत्र के ग्राम रतहरा निवासी युवक उम्र 23 वर्ष व युवती 21 वर्ष के बीच काफी अरसे से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसमें प्रेमी द्वारा प्रेमिका के घर शादी करने के लिए प्रस्ताव भी भेजा गया था। लेकिन प्रेमिका के पिता गैरबिरादरी के होने के कारण उन्होंने शादी करने से इनकार कर दिया। जिसको लेकर प्रेमी प्रेमिका छुप छुप कर मिलने लगे।

गतरात्रि 17 दिसंबर को शाम करीब 6 बजे प्रेमी व प्रेमिका दोनों अपने अपने घरों से गायब थे। प्रेमिका व प्रेमी के घर वाले दोनों को ढूंढ रहे थे। ढूढते ढूढते देर रात जब वह कहीं नहीं मिले तब परिजनों ने डायल 100 पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुँची डायल 100 पुलिस ने भी दोनो की काफी खोजबीन की,काफी खोजबीन के बाद भी वह दोनो नहीं मिले। अगले दिन सुबह लोगों ने दोनों के शव एक ही पेड़ की डाल से लटकते हुए देखा। लोगों ने इसकी जानकारी मितौली पुलिस को दी जानकारी पाते ही मितौली एसओ पुनीत कुमार सिंह तथा सीओ मितौली प्रदीप सिंह ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। दोनो शवो को पेड़ से उतरवाकर दोनों शवों का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेजा गया।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

12 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

12 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

21 hours ago