Categories: Crime

पत्रकार पर हमले व लूट का आरोपी वार्ड ब्वाय गया जेल, सीजेएम कोर्ट से आरोपी की जमानत हुई खारिज

हरिशंकर सोनी

सुलतानपुर। न्यूज चैनल के पत्रकार पर हमले व लूट के मामले में आरोपी वार्ड ब्वाय राजन तिवारी को गिरफ्तार कर शनिवार को सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया।प्रभारी सीजेएम ने आरोपी की रिमांड स्वीकृत कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया है,वही अदालत ने आरोपी की तरफ से प्रस्तुत जमानत खारिज कर दी है।

मामला कोतवाली नगर क्षेत्र स्थित जिला चिकित्सालय से जुड़ा है। जहां पर हुई घटना का जिक्र करते हुए टीवी पत्रकार आलोक श्रीवास्तव ने मुकदमा दर्ज कराया।आरोप के मुताबिक बीते 13 दिसम्बर की रात को वह इलाज के लिए जिला अस्पताल गये थे। तभी इमरजेंसी के सामने जिला चिकित्सालय में तैनात वार्ड ब्वाय राजन तिवारी उर्फ कुलदीप से उनका विवाद हो गया। जिस पर राजन आैर उसके साथी उत्कर्ष तिवारी उर्फ रवि ने अन्य कई लोगों के साथ मिलकर पत्रकार पर हमला कर दिया। आरोप है कि उनके साथ लूटपाट भी की गयी। मामला पुलिस अधीक्षक तक पहुंचा तो एसपी अनुराग वत्स ने इस प्रकरण में तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिये।

आलोक की तहरीर पर राजन,उत्कर्ष व अन्य दो लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। शनिवार को विवेचक सतीश सिंह ने आरोपी राजन तिवारी मूल निवासी वल्लीपुर थाना बीकापुर-फैजाबाद को गिरफ्तार कर सीजेएम कोर्ट में पेश किया।जिसकी रिमांड स्वीकृत कर प्रभारी सीजेएम ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया है।आरोपी की तरफ से जमानत अर्जी भी प्रस्तुत की गई। जिस पर अभियोजन अधिकारी विजय कुमार सरोज ने विरोध जताया।तत्पश्चात अदालत ने आरोपी की जमानत भी खारिज कर दी है। उधर पुलिस अन्य आरोपियो की तलाश में भी जुटी हुई है,जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की संभावना जताई जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

31 mins ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

9 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

9 hours ago