Categories: Ballia

बलिया: दुग्ध वाहन और टैंकर में टक्कर, दुग्ध वाहन के चालक और सहयोगी गंभीर रूप से घायल

अंजनी राय

बलिया: नगरा बिल्थरारोड मार्ग पर जहांगीरापुर के समीप मंगलवार की सुबह दुग्ध वाहन टाटा 407 व तेल टैंकर के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में टाटा 407 का चालक व उसका सहयोगी गंभीर रुप से घायल हो गए। दुर्घनास्थल पर पहुंचे आसपास के लोगों ने दुग्ध वाहन में फंसे चालक मनोज (32) निवासी मनियर व सहयोगी दिनेश निवासी तहसीला थाना खेजुरी को बाहर निकाल कर पीएचसी पहुंचाया। यहां के चिकित्सकों ने दोनों की हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।

पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। नगरा बाजार में दुग्ध उतारने के बाद वाहन बिल्थरारोड जा रहा था। इसी बीच बिल्थरारोड की तरफ से नगरा आ रहे तेल टैंकर से जहांगीरापुर के पास आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। दोनों के बीच टक्कर इतनी भीषण थी कि दुग्ध वाहन के परखचे उड़ गए। दोनों वाहनों के टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। लोगों ने देखा कि चालक व बगल में बैठा सहयोगी उसी में दबे पड़े हैं। लोगों ने काफी प्रयास कर दोनों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया।

aftab farooqui

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

8 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

9 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

18 hours ago