Categories: Accident

ट्रक चालक की लापरवाही से बाइक व ट्रक की भिड़ंत, बाइक सवार की मौत

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। बुधवार रात लोनी कोतवाली क्षेत्र की कस्बा पुलिस चौकी अंतर्गत बन्थला फ्लाईओवर के निकट ट्रक की भिड़ंत में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। सूचना पाकर दुर्घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया। मृतक के परिजनों की ओर से थाने पर दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।

प्राप्त जानकारीनुसार मंडोली, दिल्ली में रहने वाला विकास (25) पुत्र तेजपाल लोनी नगर पालिका टैक्स विभाग में प्राइवेट नौकरी करता था। बुधवार की रात लगभग 8:30 बजे वह अपनी बाइक पर सवार होकर लोनी-बन्थला मार्ग से घर के लिए रवाना हुआ था। वह अभी कस्बा चौकी से कुछ दूरी पर बन्थला फ्लाई ऑवर के निकट ही पहुंचा था कि इसी दौरान सामने से लापरवाही व तेज गति के साथ आ रहे एक ट्रक चालक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार विकास की दुर्घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिश आवश्यक कार्यवाही में जुटी हैं।

pnn24.in

Recent Posts

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

27 mins ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

35 mins ago

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

18 hours ago