Categories: National

फिल्म रंगीला फेम उर्मिला मंतोड़कर ने किया राजनीत में पदार्पण, थामा कांग्रेस का हाथ

आदिल अहमद

नई दिल्ली। सफल बालीवुड अभिनेत्री उर्मिला मंतोड़कर ने आज कांग्रेस से जुड़ गई हैं। इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मुंबई कांग्रेस प्रमुख मिलिंद देवड़ा भी मौजूद थे। माना जा रहा है कि पार्टी में शामिल होने से पहले उर्मिला ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात भी की थी। बताते दें कि इससे पहले मंगलवार को सपा की सासंद रह चुकी और बॉलीवुड अभिनेत्री जयाप्रदा ने बीजेपी का दामन थामा था, जिन्हें यूपी के रामपुर से उम्मीदवार बनाया गया है।

अब माना जा रहा है कि कांग्रेस उर्मिला मातोंडकर को मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लडवा सकती हैं। राजनीतिक गलियारों में उनके चुनाव लड़ने की चर्चा ज़ोरदार तरीके से हो रही है। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। कांग्रेस की राज्य इकाई और उर्मिला मातोंडकर के पारिवारिक सदस्यों ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन राजनीतिक सूत्रों का कहना है कि उनके नाम पर पार्टी नेतृत्व काफी आगे बढ़ चुका है और जल्द ही इस बारे में अंतिम निर्णय की घोषणा कर दी जाएगी। वैसे कई दिनों से इस बात की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही थी कि उर्मिला कांग्रेस ज्वाइन कर सकती है।

pnn24.in

Recent Posts

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

7 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

7 hours ago

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

24 hours ago