Categories: UP

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज बाँदा के अतर्रा में जनसभा को संबोधित करने पहुँचे।

जीशान खान

यहाँ मंच से उन्होंने चौकीदार को ठोकिदार बताया और मुख्यमान्त्री योगी के लिए कहा कि बाबा को लैपटॉप चलाना नहीं आता। साथ ही उन्होंने वादा किया कि उनके सत्ता में आते ही सबसे तेज बुंदेलखंड के पानी की समस्या दूर करेंगे।

बाँदा पहुँचे अखिलेश यादव ने योगी और मोदी पर जम कर हमले किए। उन्होंने कहाँ की योगी सरकार ने दो साल में कुछ काम नहीं किया। अब उनकी सभाओं में सांड तक समस्या लेकर पहुँचने लगे हैं। सपा काल मे बुंदेलखंड में काम हुआ। किसानों को मदद दी गयी पर योगी बाबा जानवरो तक कि रक्षा नहीं कर पाए। अखिलेश यादव ने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा कि पांच साल में शौचालय बनवाएं पर पानी नहीं दिया। बड़े बड़े लोंगो को विदेश भगने दिया। जितना पैसा लेकर वो विदेश भाग गए उतने में बुंदेलखंड की दशा बदल जाती। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी पकौड़े तलने की बात अपने विदेशी मित्रों को फायदा पहुचाने के लिए करती है।

ताकि विदेशी तेल की खपत बढ़े। आतंकवाद पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि देश सेना की वजह से सुरक्षित है। इसलिए हमने बनारस में ओरिजनल को उतारा है। अंत मे उन्होंने कहा कि पहले वो चाय वाले बन कर आए थे अब चौकीदार बन कर आए हैं। वो चौकीदार नहीं ठोकी दार हैं।

aftab farooqui

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

13 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

14 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

22 hours ago