Categories: Allahabad

एटा के चालक एवं कन्नौज के खलासी की ट्रकों की भिड़न्त में मौत

आफ़ताब फ़ारूक़ी

प्रयागराज। नवाबगंज थाना के श्रृंग्वेरपुर गांव में रविवार की सुबह में खड़े ट्रक में दूसरा ट्रक भिड़ने से चालक व खलासी की मौत हो गई। हालांकि दोनों को पुलिस ने उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान दोपहर बाद दमतोड़ दिया।
एटा जनपद के मिरैची थाना क्षेत्र के आशेपुर गांव निवासी सौरभ यादव 30वर्ष पुत्र सोमेन्द्र यादव ट्रक चलाकर परिवार का भरणपोषण करता था। बताया जा रहा है कि शौरभ यादव अपने खलासी अनिल 26 पुत्र छविनाथ निवासी कन्नौज के साथ ट्रक में माल लोड करके दिल्ली से कलकत्ता के लिए निकले थे। रास्ते में नवाबगंज के श्रृंग्वेरपुर गांव के समीप रविवार की सुबह अचानक ट्रक पहले से खड़े ट्रक में पीछे से भिड़ गया। हादसे में शौरभ यादव व अनिल घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए तत्काल स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया और हादसे की खबर उनके परिजनों को दी। हालांकि उपचार के दौरान दोनों की उक्त अस्पताल में हो गई। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दिया है।

aftab farooqui

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

13 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

13 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

22 hours ago