Categories: Ballia

बाइक में लटके बैग के फसने से बाइक असंतुलित हो कर राज मिस्त्री के लिए बनी मौत की वजह

नुरुल हुदा खान

सिकंदरपुर बलिया 30 अप्रैल। सोमवार की देर रात नगरा मार्ग पर बनहरा चट्टी के समीप बैग के पट्टे में मोटर साइकिल का हैंडल फंस जाने से मोटरसाइकिल सवार युवक गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज के दौरान मौत हो गई। थाना क्षेत्र के संदवापुर निवासी संजय गोंड़(38) पुत्र झगरू राजमिस्त्री का काम करता है। वह पिछले कई दिनों से क्षेत्र के गोसाईपुर में राजमिस्त्री का काम कर रहा था। सोमवार की देर शाम वह अपने बाइक द्वारा काम समाप्त करके घर जा रहा था कि बनहरा चट्टी के समीप किनारे से बैग लेकर घर जा रहे व्यक्ति के बैग के पट्टे में बाइक का हैंडल फंस गया। जिससे संजय वहीं गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

 

मौके पर जुटे लोग अस्पताल ले जाने हेतु एंबुलेंस बुलाने का प्रयास कर रहे थे कि सामने से आ रहे एसआई समर बहादुर सिंह ने अपनी गाड़ी पर उसे लाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया और वहां से परिजनों को सूचित किया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टर ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

aftab farooqui

Recent Posts

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

18 mins ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

9 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

9 hours ago