Categories: Lakhimpur (Khiri)

लखीमपुर में बोले योगी, कहा- सपा में परिवारवाद-बसपा में भतीजावाद और कांग्रेस भाई-बहन की पार्टी

फ़ारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी

बता दें कि 2008 परिसीमन के बाद वर्चस्व में आई धौरहरा लोकसभा सीट इस समय भारतीय जनता पार्टी के खाते में है. अब 2019 के चुनाव में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का गठबंधन होने के साथ ही यहां की लड़ाई दिलचस्प हो गई है.

लोकसभा चुनाव के चार चरण का मतदान पूरा हो चुका है. यूपी में अब पांचवें, छठे और सातवें चरण का मतदान शेष है. इसी कड़ी में मंगलवार को लखीमपुर खीरी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. धौरहरा लोकसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा सपा परिवारवाद पार्टी है और बसपा भाई-भतीजा और कांग्रेस भाई-बहन की पार्टी बनकर रह गई है. उन्होने कहा कि कांग्रेस गरीब के नारे तो देती थी लेकिन आतंकवादियों को बिरियानी खिलाते है. अब मोदी सरकार आतंकवादियों को बुलेट खिला रही है. योगी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में  डॉ मनमोहन सिंह कहते थे देश के संसाधन पहला अधिकार मुसलमानों का है, लेकिन बीजेपी की सरकार में सब का अधिकार है. सीएम योगी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार में सैनिकों का सर काट ले जाते थे.

aftab farooqui

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

9 mins ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

49 mins ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

9 hours ago