Categories: Gaziabad

इंसान को अपना कर्म करते रहना चाहिए, ईश्वर मावी

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी संवाददाता। श्रीमद भागवत कथा में पहुँचे भाजपा नेता ईश्वर मावी ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण ने गीता में संदेश दिया है कि कर्म ही पूजा है इंसान को अपना कर्म करते हुए रहना चाहिये उन्होंने कहा कि मुझे तीनों लोकों में कोई भी कर्म करने की आवश्यकता नहीं है फिर भी लोक हित के लिए मैं कार्य करता हूं इसीलिए सभी को अपने कर्म करते रहना चाहिए। भगवान श्री कृष्ण ने हमें यह भी संदेश दिया है कि कभी भी किसी की बुराई नहीं करनी चाहिए और ना ही सुननी चाहिए।
भाजपा नेता ईश्वर मावी ने कथा में पहुँच कर गद्दी पर बैठीं मशहूर व्यास साध्वी शक्तिपुरी से आशीर्वाद भी ग्रहण किया।


श्री बालाजी सेवा समिति द्वारा लोनी की इंदिरापुरी कॉलोनी के शहीद भगत सिंह पार्क में कराई जा रही श्री मद भागवत कथा में बेहद सुंदर तरीक़े से मशहूर कथा व्यासक साध्वी शक्तिपुरी ने अपनी मधुर वाणी से सैकड़ों श्रद्धालुओं को भाव विभोर कर दिया, साध्वी शक्तिपुरी बहुचर्चित भजन काला काला कहे रे गुज़री की मशहूर भजन गायिका व कथा उपदेशक हैं। इस अवसर पर समिति के संस्थापक व अध्यक्ष रंजीत वर्मा, सुनील जोशी एवं अन्य पदाधिकारियों ने भाजपा नेता ईश्वर मावी को राधा कृष्ण की तस्वीर व अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित किया।
श्री मद भागवत कथा में सैंकड़ों लोग उपस्थित थे।

aftab farooqui

Recent Posts

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

16 hours ago

हिजबुल्लाह ने इसराइल पर राकेटों की बरसात करके लिया पेजर और वाकी टाकी अटैक का बदला, इसराइल ने 140 राकेटों के हमले की किया पुष्टि

प्रमोद कुमार डेस्क: लेबनान में पेजर और वाकी टाकी ब्लास्ट से मृतकों की संख्या बंधकर…

16 hours ago