Categories: BalliaUP

बेल्थरा रोड (बलिया) के प्रमुख समाचार उमेश गुप्ता के संग

बिल्थरारोड (बलिया)। उभांव थाना क्षेत्र अन्तर्गत बिल्थरारोड-सिकन्दरपुर राज मार्ग पर स्थित हल्दी चट्टी पर मंगलवार की प्रातः करीब 8 बजे रोडवेज बस की चपेट में आने से वही के निवासी रामाकांत सिंह (65) पुत्र हंसनाथ सिंह की दर्दनाक मौत हो गयी। वे किसी मुकदमा की पैरवी के लिए बलिया जा रहे थे। घटना के तत्काल बाद उन्हें सीएचसी सीयर में उपचारार्थ लाया गया जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से प्राप्त मेमो की सूचना पर उभांव थाने की पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु बलिया भेज दिया।

घटना के बारे में बताया गया है कि मृतक अपने घर से मंगलवार की प्रातः में बलिया जाने लिए हल्दीराम पुर चट्टी पर पहुंचकर वाहन की तलाश करने लगे। इसी बीच एक रोडवेज बस आती दिखाई पड़ी। उसे रुकने का मृतक ने इशारा दिया कि बस के पीछे से एक ट्रैक्टर ट्राली पर शादी का सामान लादकर तेज रफ्तार से ओभरटेक कर आगे आकर मृतक सिंह को धक्का दे दिया जिससे वे जमीन पर गिर पड़े और उसी समय रोडवेज बस आ गयी जिससे उसका चक्का मृतक को रौदते निकल फुर्र हो गया। घटना की सूचना पाकर परिजन आ गए जिनके चीख-चिल्लाहट से अस्पताल में गमगीन माहौल बन गया था।

बिल्थरारोड (बलिया)। उभाव थाना क्षेत्र के बिल्थरारोड-नगरा राज मार्ग पर फरसाटार गांव के अम्बेडकरपुरी मोड़ पर बाईक सवार राधेश्याम यादव (35) अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खंती में गिर पड़ा। जिससे उसे चेहरे पर गंभीर चोटे आई है। राहगीरों व 100 की पुलिस बाईक की मदद से चोटिल राधेश्याम यादव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर में उपचारार्थ पहुंचाया गया। जहां गंभीर चोट होने के चलते डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। चोटिल ब्यक्ति उभांव थानां क्षेत्र के मौजा पुरुषोत्तम पुर (अहिरौली ननौरा) का निवासी बताया गया है।

जानकारी के अनुसार राधेश्याम यादव बाइक पर सवार हो बिल्थरारोड किसी कार्य से जा रहा था कि फरसाटार गांव के अम्बेडकर मोड़ कई करीब आते-आते बाइक समेत सड़क के किनारे गिर पड़ा। चर्चा रही कि चोटिल यादव अत्याधिक शराब का सेवन कर बाईक चला एह था।

pnn24.in

Recent Posts

ईरान-इजराइल तनाव के बीच कच्चे तेलों के दाम में 5 फीसद का उछाल

प्रमोद कुमार डेस्क: इसराइल और ईरान के बीच जारी तनाव के बीच कच्चे तेल की…

13 hours ago

तिरुपति मदिर में प्रसाद के लड्डूओ में मिलावट मामले में आन्ध्र प्रदेश सरकार द्वारा गठित एसआईटी को किया सुप्रीम कोर्ट ने भंग

निलोफर बानो डेस्क: तिरुपति मंदिर में प्रसाद के लड्डू बनाने वाले घी में कथित तौर…

13 hours ago

लेबनान के 30 गाँवों को खाली करने की दिया इसराइल ने चेतावनी

मो0 कुमेल डेस्क: दक्षिणी लेबनान के 30 से अधिक गांवों के लोगों को इसराइली सेना…

13 hours ago

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में पुलिस मुठभेड़ में 30 कथित माओवादी ढेर

तारिक आज़मी डेस्क: छत्तीसगढ़ के माओवाद प्रभावित नारायणपुर ज़िले में पुलिस ने एक मुठभेड़ में…

14 hours ago