Categories: MauUP

खेत में लगी आग ने मचाया तबाही, सैकड़ो मुर्गी जलकर ख़ाक, अन्नदाता की फसल हुई बर्बाद

रूपेंद्र भारती

घोसी /मऊ घोसी कोतवाली क्षेत्र के कटाई चंवर गाँव में एक व्यक्ति द्वारा अपने खेत में परई चढ़ाते समय खेत में बचे डण्डल में आग लग गयी। जिसके सम्पर्क में आने से कटाई चंवर गाँव निवासी सोफियान के मुर्गी फार्म में भी आग लग गया। जिसमें 150 मुर्गियां जलकर मर गयी तो 250 मुर्गियां झुलस गयी।

झुलसी हुई मुर्गियों को कटरैन तोड़ कर बचाया गया । बब्बन यादव के गन्ने का खेत जल गया। वही पूर्व जिलापंचायत सदस्य रामभवन के पांच मडा गेहूँ का खेत जल कर नष्ट हो गया ।

सड़क दुर्घटना में एक घायल

घोसी /मऊ – घोसी नगर के रेलवे स्टेशन निवासी पचास वर्षीय जमाल अख्तर पुत्र अली अहमद शनिवार की देर रात्रि में सड़क पार करते समय मोटरसाइकिल की चपेट में आ गये और गंभीर रुप से जख्मी हो गये । जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र घोसी में ईलाज हेतु भर्ती कराया गया । जहां से स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया । इसके गम्भीरावस्था में मऊ एक नीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां से ईलाज के बाद घर के छोड़ा गया ।

pnn24.in

Recent Posts

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

6 mins ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

9 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

9 hours ago