Categories: Politics

कॉंग्रेस और भाजपा ने 60 साल तक देश को ठगा है- मायावती

रॉबिन कपूर 

फर्रुखाबाद: गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आयी बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती पूरी तरह से  भाजपा और कॉंग्रेस पर हमलावर नज़र आयी। बसपा सुप्रीमों ने कहा भाजपा की केंद्र और प्रदेश में सरकार आने के बाद से देश की जनता गरीबी और बेरोजगारी से तंग आ चुकी है। वही कांग्रेस ने भी अभी तक देश की जनता को खूब ठगा है।

फर्रुखाबाद शहर के आवास विकास में सपा-बसपा गठबंधन के प्र्त्याशी मनोज अग्रवाल के समर्थन मे आयोजित एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए  बसपा सुप्रीमो ने  कांग्रेस व भाजपा पर चुन चुन कर तीखे प्रहार किये। मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि मोदी  सरकार ने बिना तैयारी के नोटबंदी व जीएसटी लागू की। जिससे देश में गरीबी और बेरोजगारी बढ़ गयी।देश की अर्थव्यवस्था पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा। कांग्रेस की सरकार में वोफोर्स व बीजेपी की केंद्र सरकार में राफेल का मामला चर्चा में है। बीजेपी की सरकार में देश की तक  सीमाएं सुरक्षित नही है। बीजेपी किसानो को 6 हजार रूपये दे रही है। इससे किसान की गरीबी दूर नही  होगी। केंद्र सरकार ने सीबीआई और ईडी का गलत प्रयोग किया।

वही कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जब से देश में अंग्रेज गये तभी से कांग्रेस देश पर राज कर रही थी। प्रदेश में भी कांग्रेस की सरकार कई बार रही। लेकिन कांग्रेस ने किया क्या जिससे जनता को लाभ मिला हो। कांग्रेस की सरकार में सबसे जादा लोग रोजी-रोटी की तलाश में पलायन कर गये।कांग्रेस अपने चुनावी घोषणा पत्र में किये गये वादे भी पूरे नही किये थे। मायावती के साथ में सतीश मिश्रा व बसपा सुप्रीमो के भतीजे आकाश आनन्द पंहुचे। बसपा सुप्रीमों में यहाँ की जनता अपील की फर्रुखाबाद लोकसभा सीट के प्रत्याशी मनोज अग्रवाल को भारी बहुमत से जिताकर संसद भेजने का काम करे।

इस दौरान सेक्टर प्रभारी नौशाद अली,सपा पूर्व मंत्री सतीश दीक्षित, उर्मिला राजपूत, पूर्व विधायक ताहिर हुसैन सिद्दीकी, डॉक्टर सुबोध यादव  सपा जिलाध्यक्ष नदीम फारुकी  आदि  मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

भारी बारिश के कारण इंदिरा गाँधी हवाई अड्डे के टर्मिनल-एक का हिस्सा गिरने से एक की मौत, 8 घायल, कई उड़ाने रद्द, मंत्रालय ने जारी किया एडवाइज़री

आफताब फारुकी डेस्क: शुक्रवार तड़के भारी बारिश के बीच इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-एक…

20 hours ago

कांग्रेस ने लगाया राज्य सभा के सभापति जगदीप धन्खाद और लोक सभा स्पीकर स्पीकर ओम बिडला पर ‘माइक ऑफ’ कर विपक्ष की आवाज़ दबाने का आरोप

मो0 कुमेल डेस्क:  कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा के स्पीकर ओम बिरला और राज्यसभा के सभापति…

1 day ago