Categories: Politics

प्रियंका गांधी को देखने और सुनने तपती दोपहर में भी उमड़ पड़ा जनसैलाब, रोड शो में लगा “चौकीदार चोर है का नारा”

फारुख हुसैन

मोहम्मदी खीरी-धौरहरा लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में कांग्रेस के स्टार प्रचारक राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने मोहम्मदी में रोड शो किया। जिसमें भारी संख्या में कांग्रेसी समर्थक जमा हुए जो पुवाया बैरियर से होते हुए बरबर चौराहा से गुलौली मोड़ पर समाप्त हुआ। जिसमें कार्यकर्ता चौकीदार चोर है। प्रियंका गांधी गांधी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

मोहम्मदी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का उड़न खटोला 3:30 बजे मोहम्मदी की धरती पर उतरा जहां हजारों की तादाद में लोग मौजूद थे।उड़न खटोला उतरते ही प्रियंका गांधी जिंदाबाद राहुल गांधी जिंदाबाद के नारों से पूरा वातावरण कांग्रेस मय हो गया उसके बाद लगभग 1 किलोमीटर का सफर सवा घंटे में पूरा किया रास्ते में बरबर चौराहे पर डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माला पहनाकर उनको नमन करने के बाद हजारों की संख्या में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा इतनी गर्मी में आप लोग भारी संख्या में जो मौजूद हुए हैं।

उन्होंने कहा कि आप सभी बधाई के पात्र हैं सीधे-सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए 56 इंच का सीना की बात कही तथा उसके बाद उन्होंने कहा कि आप टीवी और अखबारों में इनका प्रचार देखते हैं जो लोग कहते हैं। प्रधान प्रचार मंत्री का प्रचार आ गया उन्होंने मंच से एक कछुए की कहानी सुनाई जो उन्होंने अपने बच्चों को सुनाई थी वह सुनाते हुए कहा एक राजा चांद के बराबर जाना चाहता था। उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों के लिए किसान सम्मान योजना चलाई थी वह भी जुमला साबित हुई 5 साल में किसान की जबरदस्त दुर्दशा देखने को मिली है।कांग्रेस पार्टी द्वारा न्याय योजना के माध्यम से हर गरीब किसान को ₹72000 परिवार की महिला के खाते में पहुंचेंगे उन्होंने कहा जिन तीन राज्यों में मेरी सरकार अभी बनी है। 10 दिनों के अंदर कर्जा माफ करने का काम किया है उन्होंने कहा आज नौजवान बेरोजगार घूम रहा है।

उन्होंने कहा कि रोजगार देने का वादा किया था किसान हो व्यापारी हो छात्र हो सभी लोग इस सरकार से ऊब चुके हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री पर वार करते हुए कहा वाराणसी मे उन्होंने एक भी सड़क नहीं बनवाई है किसी गांव गली या कस्बे में नहीं गए हैं।केवल प्रधान प्रचार मंत्री बन कर प्रचार कर रहे हैं उन्हें जनता से सीधा संवाद करते हुए कहा कि आप लोग जागरूक हो जाइए अपने वोटों का अधिकार समझिए जिनको आपने आसमान पर बैठाया है। उनको जमीन पर ले आइए और धौरहरख लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी जितिन प्रसाद को भारी मतों से जिता दीजिए।

वही जब यह रोडशो भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय के सामने से गुजरा प्रियंका गांधी ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर फूल और माला फेकी  तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोदी मोदी के नारे लगाए वही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चौकीदार चोर है के नारे लगाए. प्रियंका गांधी के रोड शो में महान दल के सैकड़ों कार्यकर्ता हाथ में झंडा लिए कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ा रहे थे। सुरक्षा के दृष्टिकोण  जगह जगह पर पुलिस तैनात थी वहीं सड़क के किनारे बने घरों की छतों पर पुलिस निगरानी कर रही थी।

एक किलोमीटर के सफर में लगभग एक घंटा 15 मिनट का समय लगा वहीं 12:00 बजे पुलिस और प्रशासन द्वारा मार्ग की सारी दुकानें बंद करा दी गई थी।भयंकर गर्मी को देखते हुए जगह जगह पर पानी के स्टाल लगाए गए थे।

pnn24.in

Recent Posts

दिल्ली की सीएम बनते ही बोली आतिशी ‘हम सबको केजरीवाल को दुबारा से सीएम बनाना है’

आफताब फारुकी डेस्क: आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री…

5 hours ago

महाराष्ट्र के पुणे में धंसी ट्रक और समा गया उसमे पूरा ट्रक, अप्रत्याशित घटना से इलाके में फ़ैल गई दहशत

साभार: सायरा शेख मुम्बई: महारष्ट्र के पुणे का एक वीडियो कल शाम से सोशल मीडिया…

5 hours ago

लेबनान के पीएम मिकाती ने कहा ‘संयुक्त राष्ट्र स्पष्ट रुख अपनाये, इसराइल का हमला जनसंहार है’

आदिल अहमद डेस्क: लेबनान के प्रधानमंत्री नजीब मिकाती ने शनिवार को इसराइल के हमले को…

5 hours ago