Categories: National

चांदनी चौक मेट्रो से सीआरपीऍफ़ की वर्दी पहने संदिग्ध चढ़ा सुरक्षा बल के हत्थे, पूछताछ जारी

तारिक जकी

नई दिल्ली: चांदनी चौक मेट्रो से एक संदिग्ध युवक को आज केंद्रीय आद्यौगिक बल ने संदिग्ध स्थिति में हिरासत में ले लिया है। दिल्ली के चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन के अंदर से पकड़ा गये इस संदिग्ध ने सीआरपीऍफ़ की वर्दी पहन रखी थी। पकड़े गए शख्स ने खुद का नाम नदीम खान और शामली का रहने वाला बताया। पूछताछ में शख्स दावा कर रहा था कि वो सीआरपीऍफ़ में ट्रेनी है और श्रीनगर में उसकी ट्रेनिंग चल रही है।

उसने पूछताछ में बताया कि वह अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए शामली आया था। लेकिन जांच में पता चला की उसके माता पिता एकदम ठीक हैं। वही यह शख्स श्रीनगर में ट्रेंनिग भी नहीं कर रहा है। शख्स के पास से दो आधार कार्ड मिले हैं। जिसमें अलग-अलग जन्म तारीख लिखी हुई है। इस शख्स को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया है। फिलहाल सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं।

गौरतलब है कि श्रीलंका में हुए बम धमाकों के बाद से सुरक्षा एजेंसियां बेहद चौकन्नी हैं। इनपुट मिला था कि श्रीलंका में घटना को अंजाम देने के बाद आतंकी भारत की सीमा में दखिल हो सकते हैं। भारत में इस समय लोकसभा चुनाव हो रहे हैं और इस लिहाज से भी आशंका जताई जा रही है कि आतंकी सुरक्षा में ढील पाकर किसी भी घटना को अंजाम दे सकते हैं। समाचार लिखे जाने तक सुरक्षा एजेंसिया युवक से पूछताछ कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

7 mins ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

48 mins ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

9 hours ago