Categories: Gaziabad

25 हजार के इनामी बदमाश से मुठभेड हुआ घायल, एक साथी फरार

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। लोनी पुलिस और बदमाशों क दिनदहाड़े हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से 25 हजार रुपये का एक इनामी बदमाश घायल हो गया। जबकि घायल बदमाश का एक साथी भागने में कामयाब हो गया।
लोनी कोतवाली के गांव निठौरा के पास रेलवे लाइन के नजदीक पुलिस चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान बगैर नंबर की आ रही एक बाइक को पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया। इसी दौरान बदमाशों ने बाइक तेजी से निकाली और पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस टीम ने सभी चौकियों और थानों को इसकी सूचना प्रसारित कर दी। कुछ ही देर में पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई करने पर एक  बदमाश को गोली लग गई और वह गिर पड़ा। इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर घायल बदमाश का साथी भाग निकला।पुलिस ने घायल बदमाश को हिरासत में ले लिया और अस्पताल में भर्ती कराया। घायल बदमाश का नाम इरफान निवासी मेरठ बताया जा रहा है। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम है। वह मेरठ का हिस्ट्रीशीटर है और उस पर लूट, डकैती, हत्या आदि के कई मामले में दर्ज हैं।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी देहात नीरज जादौन व सीओ राजकुमार पांडेय मौके पर पहुंचे और घटना की विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने लोनी इंस्पेक्टर संजय वर्मा व उनकी टीम की काफी प्रशंसा की।

aftab farooqui

Recent Posts

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

14 hours ago

हिजबुल्लाह ने इसराइल पर राकेटों की बरसात करके लिया पेजर और वाकी टाकी अटैक का बदला, इसराइल ने 140 राकेटों के हमले की किया पुष्टि

प्रमोद कुमार डेस्क: लेबनान में पेजर और वाकी टाकी ब्लास्ट से मृतकों की संख्या बंधकर…

14 hours ago