Categories: Politics

गिरिराज का एक और विवादित बयान – कहा पैगम्बर मुहम्मद या फातिमा पर फिल्म बनाने का साहस किसी में नही है

गोपाल जी

नई दिल्ली. विवाद और गिरिराज एक दुसरे के पुराक है। अति उत्साह इसको कहे या फिर भाजपा के लिये अतिनिष्ठा प्रदर्शित करने का काम कहे जो गिरिराज के मुह से बार बार विवादित बयान निकल रहे है। अगर कोई कम्पटीशन विवादित बयानों का होता तो पहले स्थान के दावेदार सबसे मजबूत गिरिराज रहते। भाजपा भले उनको अपना फायर ब्रांड नेता समझती हो मगर हकीकत ये है कि गिरिराज अक्सर अपने बयानों से भाजपा की किरकिरी करवाया करते है। आज एक बार फिर से गिरिराज ने अपनी आचार संहिता के मामले में स्थानीय अदालत में अपनी ज़मानत करवाने के चद घंटे बाद ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को फिर एक भड़काऊ बयान दिया।

गिरिराज इस बार विवादास्पद मलयालम फिल्म पर बयान दे रहे थे। इसका परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह  ने कहा कि कोई भी ‘सेक्सी दुर्गा’ जैसी फिल्म बना सकता है लेकिन किसी में भी पैगंबर मोहम्मद या फातिमा पर फिल्म बनाने का साहस नहीं है। गिरिराज सिंह दक्षिणी दिल्ली से भाजपा के प्रत्याशी रमेश बिधूड़ी के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

रैली में विधूड़ी के पक्ष में वोट मांगते हुवे गिरिराज ने आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हिंदी के एक मुहावरा का इस्तेमाल भी किया और उन पर राजद्रोह के मामले में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र नेता के खिलाफ अभियोजन में रोड़ा अटकाने का आरोप लगाया।  बेगूसराय से भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल ‘टुकड़े टुकड़े गैंग का हिस्सा हैं।

pnn24.in

Recent Posts

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

4 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

4 hours ago

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

21 hours ago