Categories: Crime

देखे वीडियो – इस ढोंगी बाबा ने किया गाय की बछिया के साथ कुकर्म तो ग्रामीणों ने दिया कैसे सजा

तारिक खान

हमीरपुर। संत समाज के पथ प्रदर्शक होते है। धर्म का रास्ता दिखाने वाले संत समाज का सम्मान हर वर्ग में होता है। मगर संत के भेष में कुछ ढोंगी जब संत बनकर ढोंग करते है और गलत करते हुवे पकडे जाते है तो वह पुरे समाज को गन्दा करते है।

ताज़ा मामला हमीरपुर का सामने आया है जब एक ढोंगी बाबा ने अपनी काम पिपासा एक बेजुबान गाय की बछिया से बुझाई। घटना जिला हमीरपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र के भेड़ी गांव की है। गाव में रहने वाले एक ढोंगी बाबा ने एक गाय की बछिया के साथ कुकर्म कर डाला। उसकी इस घिनौनी हरकत को गाव के कुछ युवको ने देख लिया।। उसके बाद गाव में यह बात जंगल में आग की तरह फ़ैल गई।

लोग मौके पर इकठ्ठा होने लगे। मौके पर भीड़ ने बाबा को पकड़ कर उसको गले में जूते की माला पहना कर मुह पर कालिख पोतकर गाव में भ्रमण करवाया। इस दौरान उत्तेजित युवक ढोंगी बाबा की पिटाई भी कर रहे थे। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घटना पुलिस के संज्ञान में आते ही पुलिस एक्शन मोड़ में आई और घटना स्थल पर रवाना हो गई। इस दौरान यह हरकत करने वाला बाबा और उसकी पिटाई करने वालेयुवक गाव से भाग चुके थे। समाचार लिखे जाने तक दोनों में से किसी ने भी थाना स्थानीय पर तहरीर नही दिया है, प्रकरण की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

हम जहा इस घटना की निंदा करते है वही साथ में कानून हाथो में लेने वाले ग्रामीणों द्वारा कारित कृत्य की भी आलोचना करते है। कानून हाथो में लेकर खुद ही न्यायपालिका बनकर हाथो में कानून लेना भी घृणित कार्य है।

pnn24.in

Recent Posts

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

3 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

3 hours ago

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

20 hours ago