Categories: National

यूपी के सीएम ने दिल्ली के सीएम को कहा लतखोर, बताया धरना प्रदर्शन वाला नेता

आफताब फारुकी

नई दिल्ली.  यूपी के सीएम ने पूर्वी दिल्ली में रैली के दौरान कांग्रेस के साथ-साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। बीजेपी उम्मीदवार प्रवेश सिंह वर्मा के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने केजरीवाल को ‘लतखोर’ भी कह डाला। अरविंद केजरीवाल को धरना-प्रदर्शन का नेता बताते हुवे योगी ने कहा, ‘जब कोई नहीं सुधरता है तो उसे लतखोर कहा जाता है। हर व्यक्ति अपने तरीके से जवाब देता है और दिल्ली में वैसी हालत है।’

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यह देखकर आश्चर्य होता है कि आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री यहां की शासन व्यवस्था के लिए सीएम बने हैं या धरना-प्रदर्शन के नेता हैं। उनका विकास से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का विकास हम केंद्र सरकार के साथ मिलकर आगे बढ़ा सकें, इन भावनाओं और कार्यक्रमों से इन्हें कोई मतलब नहीं रहा।

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि वह हिंडन एयरबेस पर उतरे और दिल्ली में प्रवेश करने के बाद यहां की सड़कों की हालत देखकर हैरान हैं। उन्होंने आरोप लगाया, आप सरकार ने दिल्ली को गड्ढों का शहर बना दिया है और शहर की जनता की भावनाओं को आहत किया है।

कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकदम फेल हो चुकी है। कांग्रेस के शहजादे पहले ही फेल हो चुके हैं और इसलिए पार्टी ने शहजादी को उतारा और उसके बाद क्या स्थिति हुई? अमेठी में हार देख रहे हैं लेकिन वह वहां के मासूम बच्चों को गाली सिखा रही हैं। मैंने कहा कि कृपया ये गाली-गलौच इटली में जाकर सिखाइए।

मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए योगी ने जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित किए जाने की भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि उसकी उन देशों की यात्रा पर पाबंदी लगाई गई है जो संयुक्त राष्ट्र के सदस्य हैं और उसकी संपत्ति भी जब्त कर ली जाएगी, जिसका मतलब है कि वह कहीं बचकर नहीं जा सकता। उसका हाल भी ओसामा बिन लादेन जैसा होगा और एक दिन वह कुत्ते की मौत मारा जाएगा जैसे लादेन मारा गया था। यह भारत की ताकत है और ऐसे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जो 130 करोड़ भारतीयों को इस ताकत का आभास करा रहे हैं।

pnn24.in

Recent Posts

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

6 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

6 hours ago

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

24 hours ago