Categories: Crime

अहले सुबह ही बदमाशो ने गोली मार किया हिस्ट्रीशीटर दीपन की हत्या, शव बिना परिजनों की जानकारी के पोस्टमार्टम भेजने पर परिजन हुवे आक्रोशित, किया हंगामा

आसिफ रिज़वी/ मुकेश कुमार

मधुबन (मऊ) : आज नवागत पुलिस अधीक्षक ने जैसे ही कार्यभार ग्रहण किया उनको अपराधियों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवा दिया. आज रविवार को स्थानीय थाना क्षेत्र के दुबारी पुलिस चौकी अंतर्गत मित्तूपुर बंधे पर रविवार की अल सुबह 6.30 बजे बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर 50 वर्षीय दीपन यादव पुत्र रामअधीन की हत्या कर दी। वहीं उससे बात कर रहे मित्तूपुर निवासी हरींद्र यादव को घायल कर दिया। घटनास्थल पर पहुंचे नवागत पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने प्रभारी निरीक्षक कुमुद शेखर सिंह को घटना का जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया। मृतक हिस्ट्रीशीटर था तथा कई गंभीर मामलों में उसके ऊपर मुकदमा चल रहा था। दीपन यादव के विरुद्ध स्थानीय थाने में कांग्रेस व सपा नेता की हत्या, गैंगस्टर सहित आठ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के दुबारी नई बस्ती निवासी दीपन यादव किसी काम से गजियापुर गया था। वहां से बंधा के रास्ते घर लौट रहा था। तभी मित्तूपुर के पास वहीं के निवासी हरींद्र यादव के मिलने पर उनसे बातें करने लगा। तब तक गजियापुर की तरफ से आए दो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। बदमाशों ने बात कर रहे हरींद्र यादव के पैर में गोली मारी, जिससे वे घायल हो गए। गोली की आवाज सुनकर मौके पर जुटे ग्रामीणों ने घायल को इलाज हेतु अस्पताल भेजा। वही पुलिस ने शव को तत्काल कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया.

इस बात की जानकारी जैसे ही परिवार के सदस्यों व ग्रामीणों को हुई तो वे पुलिस पर घटना की सूचना परिजनों को दिए बगैर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने से आक्रोशित गए। थाने पर पहुंचकर बवाल मचाते हुए मधुबन-बेल्थरा रोड मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। इस पर उपजिलाधिकारी निरंकार सिंह, क्षेत्राधिकारी श्वेता आाशुतोष ओझा, ने आश्वासन देकर लगभग 10 बजे जाम को समाप्त कराया।

pnn24.in

Recent Posts

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

14 hours ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

14 hours ago

बदलापुर एनकाउंटर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा दो टुक ‘हमला होगा तो पुलिस क्या ताली बजाएगी’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बदलापुर में एक स्कूल में दो…

15 hours ago