Categories: UP

एसडीएम और बार एसोसिएशन के विवाद पर एसडीएम ने भेजा वार्ता हेतु प्रस्ताव, अधिवक्ता करेगे वार्ता

फारुख हुसैन

पलिया कलां खीरी. एसडीएम व वकीलों के बीच पिछले एक सप्ताह से चल रहे विवाद के जल्द थमने के आसार नजर आ रहे हैं। एसडीएम की ओर से वकीलों को बैठक कर वार्ता के लिये प्रस्ताव भेजा गया जिसके बाद वकीलों ने अधिवक्ता सभागार में बैठक की। बैठक में सभी वकीलों ने वार्ता पर अपनी सहमति जताई। उम्मीद है कि बैठक के बाद हालात सामान्य हो जायेंगे और कोर्ट का काम पूर्व की भांति होने लगेगा।

बता दें कि बीते कई दिनों से अपनी विभिन्न मांगों को लेकर पलिया बार एसोसिएशन के वकील एसडीएम के खिलाफ विरोध कर रहे हैं। नाराज वकीलों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए कोर्ट का भी बहिष्कार कर दिया था जो आज भी जारी है। वकीलों व एसडीएम के बीच चल रहे विवाद के अब थमने के आसार नजर आ रहे हैं। एसडीएम की ओर से पलिया बार एसोसिएशन को वार्ता के लिये प्रस्ताव भेजा गया है। प्रस्ताव के आने के बाद सोमवार को एसोसिएशन के पदाधिकारियों व सदस्यों ने बैठक की।

बैठक को सम्बोधित करते हुए पलिया बार एसोसिएशन के अध्यक्ष जीवन प्रकाश मैनरो ने भेजे गये वार्ता के प्रस्ताव पर सभी वकीलों से सहमति मांगी जिस पर सभी वकीलों ने अपनी सहमति दी। अध्यक्ष जीवन प्रकाश मैनरो ने कहा कि वार्ता में अगर उसकी मांगें पूरी करते हुए अभद्र व्यवहार के प्रति खेद प्रकट किया गया तभी वह अपने आन्दोलन को विराम देंगें।

बैठक में कोषाध्यक्ष अजीत सिंह, उपाध्यक्ष राजेन्दर राठौर, रमेश चंद्रा, राम प्रकाश पाल, जावेद अख्तर, अफसर अली, भानू प्रताप, बसंत कुमार प्रजापति सहित एसोसिएशन के समस्त पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

दिल्ली की सीएम बनते ही बोली आतिशी ‘हम सबको केजरीवाल को दुबारा से सीएम बनाना है’

आफताब फारुकी डेस्क: आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री…

5 hours ago

महाराष्ट्र के पुणे में धंसी ट्रक और समा गया उसमे पूरा ट्रक, अप्रत्याशित घटना से इलाके में फ़ैल गई दहशत

साभार: सायरा शेख मुम्बई: महारष्ट्र के पुणे का एक वीडियो कल शाम से सोशल मीडिया…

5 hours ago

लेबनान के पीएम मिकाती ने कहा ‘संयुक्त राष्ट्र स्पष्ट रुख अपनाये, इसराइल का हमला जनसंहार है’

आदिल अहमद डेस्क: लेबनान के प्रधानमंत्री नजीब मिकाती ने शनिवार को इसराइल के हमले को…

5 hours ago